-बसपाइयों ने मायावती का जन्म दिन जन कल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया

15/01/2016 9:00 pm शुक्रवार
कानपुर। आने वाला समय बहुजन समाज पार्टी का होगा क्योंकि प्रदेश की प्रदेश की जनता समाजवादी पार्टी के गुंडा राज व धन्ना सेठों द्वारा चलाई जा रही केन्द्र सरकार से ऊब हो चुकी है। यह कहना है बसपा के जोनल को-आर्डिनेटर अशोक सिद्धार्थ का। उन्होंने कहा कि जब अगला विधान सभा चुनाव फतह होगा तभी बहन जी के जन्म दिन की सच्ची बधाई होगी।

शहर का एतिहासिक नानाराव पार्क शुक्रवार को बहन जी तुम संघर्ष करो हम तुम्हारे साथ है, नारों के साथ गूंज उठा। हो भी क्यों न पूर्व मुख्यमंत्री व बसपा सुप्रिमो मायावती का जन्म दिन है, और एक साल बाद प्रदेश में विधान सभा का चुनाव होना है। जिसके चलते बसपाई पूरे रंग में दिखाई दिए। चार सालों से शांत बैठे बसपाई बसपा सुप्रिमों जन्म दिन के अवसर पर पूरे जोश में दिखाई दे रहे थे।

कानपुर, अलीगढ़ व आगरा जोन के जोन को-आर्डिनेटर डा. अशोक सिद्धार्थ ने अपने संबोधन में कहा कि भावनाओं को भड़का कर व भावुक मुद्दों के जरिए जनता को गुमराह कर एक बार तो सत्ता में कोई पार्टी आ सकती है। लेकिन जनता ऐसे लोगों को कभी माफ नहीं करेगी। ऐसे लोगों को सबक सिखाने का समय आ गया है और बहन मायावती के नेतृत्व में एक बार फिर बसपा की सरकार बनाई जाय। उन्होंने कहा कि किसी भी सरकार की सफलता और असफलता का पैमाना यही होता है कि वह सरकार अपनी नीतियों से आवाम के कितने चेहरों पर मुस्कुराहट ला सकती है।
विकास की किरण जब तक गांव की अंतिम झोपड़ी तक नहीं पंहुचती तब तक उसे लोकतांत्रिक सरकार नहीं कहा जा सकता। को-आर्डिनेटर ने कहा कि इतनी बड़ी भीड़ यह दर्शा रही है कि सपा व भाजपा के दिन जाने वाले हैं। इस अवसर पर पूर्व मंत्री अनंत कुमार मिश्र, विधान सभा प्रत्याशी मनीष बाजपेई, रजनीश तिवारी, अरविन्द विश्वकर्मा, कमलेश चन्द्र दिवाकर, मनोज कुमार शुक्ला सहित सभी विधान सभा प्रत्याशी, मंडल को-आर्डिनेटर राम प्रसाद पासी, गंगा राम पाल, जिलाध्यक्ष राम कृष्ण भाष्कर,  हरी कुशवाहा, मो. वसीम आदि मौजूद रहें। vivek singh sunami newstvkanpurb906a578-a641-4caf-9911-af18b1ec4129

LEAVE A REPLY