कानपुर। शहर में अपराध व अपराधियों की धरपकड़ के लिए बर्रा के गुजैनी चैकी में तैनात दरोगा अपने हमराह सिपाही मुकेश मनीष के साथ मयंक अम्बेडकर चैराहे के पास वाहन चेकिंग कर रहे थे। तभी तात्यटोपे नगर की ओर से एक बाइक दो सवार युवक आये। जिन्हे राजेश ने रोक लिया और तलाश शुरु कर दी। तभी एक पीछे बैठा युवक सिपाहियों को धक्का देकर भागने लगा।

जहां मनीष व मुकेश भाग रहे युवक को पकड़ने के लिए दौड़ पड़े। तलाशी कर रहे दरोगा पर बाइक चालक ने चाकू मार दिया और भाग निकला। उधर भाग रहे बदमाश को पीछे लगे सिपाहियों को दरोगा ने मदद के लिए बुलाया। सिपाहियों ने आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और फरार बाइक सवारों की तलाश शुरु कर दी।

थानाध्यक्ष तुलसी राम पाण्डेय ने दरोगा द्वारा बताए गये हुलिये पर गुजैनी नहर के पास से बाइक चालक अकिंत सिंह उर्फ शेरा को गिरफ्तार कर लिया। घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि दरोगा पर हमला करने वाले बाइक चालक अकिंत उर्फ शेरा के खिलाफ कार्रवाही करते हुए जेल भेजा जा रहा हैं तथा फरार कुलदीप उर्फ बिल्ला के तलाश में पुलिस टीम को लगा दिया गया है।20a59503-b2d4-49c7-a846-2cd9963fad57

LEAVE A REPLY