।कानपुर। यूपी में लचर कानून व्यवस्था है, यहां गुंडे और माफिया सरकार चला रहे हैं। सूबे में एक नहीं, तीन सीएम हैं, अफसर इन्हीं की आवभगत में लगे रहते हैं। भगवान राम के मंदिर का निर्माण कानून के मुताबिक होगा, यह एजेंडा भाजपा में घोषणा पत्र में है। साथ ही कानपुर में 2017 तक केंद्रीय विश्वविद्यालय की सौगात मिल जाएगी।

शहर में बंद लाल इमली सहित अन्य कारखानों को शुरु करवाने के लिए शहर के दोनों सांसद लगे हुए हैं। यह बात विक्रमाजीत सिंह स्नातन महाविद्यालय के स्थापना दिवस के मौके पर कानपुर आए केंद्रीय राज्य मंत्री राम शंकर कठेरिया ने पत्रकार वार्ता के दौरान कही।

जहानाबाद में हुई घटना निंदनीय

राज्य मंत्री कठेरिया ने कहा कि फतेहपुर जिले की घटना निंदनीय है। लोगों को आपसी भाईचारा बनाकर रखना चाहिए। उन्होंने बताया जहानाबाद हिंसा की स्थानीय भाजपा के नेताओं ने दी है, उसके मुताबिक वहां 25 साल से लगातार मंकर संक्रांति के दिन शोभायात्रा निकाली जाती आ रही है। लेकिन उसके बावजूद प्रशासन ने कोई पुख्ता इंतजाम नहीं किए। जहानाबाद हिंसा में सपा नगर के कई नेताओं का हाथ है, जिन पर प्रशासन द्वारा कार्रवाई नहीं की गई है। इसके साथ ही कई निर्दोषों को फंसाकर जेल भेजा गया है, पूरा मामला गृहमंत्री के संज्ञान में है।

c4769dd0-5230-4103-8373-0c491cce0483

LEAVE A REPLY