गांधीनगर। डांसर मल्लिका साराभाई ने अपनी मां मृणालिनी साराभाई के निधन के कुछ घंटे बाद ही पीएम मोदी को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। मल्लिका के इस पोस्ट पर विवाद खड़ा हो गया है। फेसबुक से लेकर ट्वीटर तक हर जगह लोग उनके इस पोस्ट की आलोचना कर रहे हैं।
मल्लिका ने अपनी मां के निधन पर मोदी द्वारा श्रद्धांजलि नहीं देने पर यह पोस्ट किया है। मल्लिका ने लिखा है कि, “माय डियर प्राइम मिनिस्टर, आप मेरी पॉलिटिक्स से नफरत करते हैं और मैं आपकी। क्या आपको नहीं लगता कि मृणालिनी साराभाई ने 60 साल तक अपने देश के कल्चर को बढ़ाने के लिए कुछ नहीं किया है? उन्होंने हमारे कल्चर को दुनिया भर में रोशन किया है। लेकिन उनके निधन पर एक भी शब्द नहीं कहना, आपकी मानसिकता को बताता है। आप मुझसे कितनी ही नफरत करते हैं, लेकिन एक पीएम के तौर पर आपको उन्हें सम्मान देना चाहिए। जो आपने नहीं किया। आपको शर्म आनी चाहिए।”
गौरतलब है कि मल्लिका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कट्टर विरोधी रही हैं। मल्लिका ने मोदी के सितंबर 2011 में शुरू किए गए सद्भावना मिशन का विरोध किया था। इससे पहले 2002 में भड़के गोधरा दंगे में मोदी के खिलाफ याचिका भी दायर की थी। मल्लिका ने 2014 में आम आदमी पार्टी ज्वॉइन कर ली थी।

phpThumb_generated_thumbnail (4)

LEAVE A REPLY