4ea31bff-dc7b-43ec-ac9a-fa5073a8c9e3विवेकसिहं जोनल हेड कानपुर
23/01/2016 शनिवार।
कानपुर। बर्रा में कक्षा छह के छात्र की गोली मारकर हत्या की घटना में पुलिस हत्यारों को पकड़ भी नहीं सकी थी कि अज्ञात बदमाशों ने चकेरी में देर रात पान दुकानदार को गोली मार दी। गोली मारने के बाद हमलवार मौके से फरार हो गये। खून से सराबोर दुकानदार को इलाज के लिए इलाकाईयों ने अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं चकेरी पुलिस द्वारा पीडि़ता की रिपोर्ट न लिखे जाने पर मोहल्ले वालों ने थाने का घेराव कर
जमकर बवाल किया। आलाधिकारियों ने कार्रवाही का आश्वासन देकर मामले को
शांत कराया।

चकेरी थानाक्षेत्र स्थित श्यामनगर निवासी श्याम सुन्दर घर के पास 20 मीटर की दूरी पर बने चैराहे पर पान की दुकान लगाता है। परिवार में पत्नी आशा देवी व तीन बच्चे हैं। परिजनों के मुताबिक शुक्रवार की रात करीब 9ः30 पर श्याम दुकान बन्द करके पैदल घर आ रहे थे। तभी पड़ोसी संदीप तिवारी के घर के पास पहंुचते ही पीछे से आए बदमाशों ने उन पर फायर झोंक दिया। गोली उनकी पीठ पर जा लगी। जिससे वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़े और मदद की गुहार लगाना शुरु कर दी।

शोर सुनकर जब तक इलाकाई लोग घर से बाहर आए उससे पहले हमलावर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। पड़ोसियों ने घायल हालत में उन्हें इलाज के लिए नजदीक के हास्पिटल पहुंचाया। डाक्टरों द्वारा सही इलाज न करने पर परिवार ने उन्हें हैलट अस्पताल में भर्ती कराया। घटना को लेकर जानकारी के बाद थाना पुलिस द्वारा अपराधियों को गिरफ्तार न किए जाने से नाराज परिजनों व रिश्तेदारों ने शनिवार की सुबह चकेरी थाने पहुंचे और हंगामा शुरु कर दिया। इंस्पेक्टर राजीव द्विवेदी ने पीडि़त परिवार को शांत कराया और उन्होंने जल्द ही हमलावरों को जल्द पकड़ सलाखों के पीछे भेजने की बात कहीं है।
आखिरकार किसने चलाई गोली
बीते दिनों पहले बर्रा इलाके में कक्षा छह के छात्र हीरालाल को अज्ञात बदमाशों ने पीछे से गोली मार दी थी। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। उसी तरह बीती रात चकेरी में भी बदमाशों ने पान दुकानदार श्याम को गोली मारी है। पुलिस के सामने लगातार दो ऐसी घटनाएं होने के बाद यह नहीं समझ पा रही है कि गोली मारने वाले बदमाश हैं या कोई रंजिश के चलते ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहा है। फिलहाल पुलिस के बड़ा सवाल यह बना हुआ है कि इन वारदातों के पीछे आखिरकार किसका हाथ है।

LEAVE A REPLY