-अवैध रूप से सप्लाई को जा रहा था फैक्ट्री, आपूर्ति विभाग ने पुलिस के साथ पकड़ा
विवेकसिहं
कानपुर(क्राइम)sunamitimes.in
कानपुर। महाराजपुर थाना अंतर्गत बुधवार को एक केरोसिन से भरा टैंकर अवैध रूप से फैक्ट्री में सप्लाई से पूर्व पकड़ लिया गया। जिला आपूर्ति की टीम ने टैंकर में भरे केरोसिन की कीमत लगभग 15 लाख रूपये बताई है और थाने में तहरीर दी। जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए पकड़े गए चालक व क्लीनर को जेल भेजा जा रहा है। आपूर्ति विभाग की मानें तो इस खेल में और लोग शामिल है। जिनकी जानकारी जुटाई जा रही है।
जिला आपूर्ति विभाग में तैनात सप्लाई इंस्पेक्टर विजय त्रिपाठी को जानकारी मिली कि कुशीनगर से एक केरोसिन से भरा टैंकर अवैध रूप से कानुपर देहात के रनियां स्थित फैक्ट्री में भेजा जा रहा है। जानकारी मिलते ही सप्लाई इंस्पेक्टर ने कानपुर सीमा पर स्थित महाराजपुर थाना एसओ अखिलेश गौड़, एसआई शीलेन्द्र सिंह, कांस्टेबिल जयवीर, बृजकिशोर दीक्षित सहित फोर्स के साथ हाईवे पर चेकिंग करना शुरू कर दी। इस बीच आॅयल कंपनी लिखा एक टैंकर आता दिखाई दिया। पुलिस टीम को देख चालक टैंकर लेकर भागने लगा। पुलिस ने बैरिकेटिंग लगाकर टैंकर को रूकवा लिया और चालक व क्लीनर को हिरासत में लिया।

सप्लाई इंस्पेक्टर व पुलिस पूछताछ में पकड़े गए अभियुक्तों ने अपना नाम गोविन्द नगर निवासी चालक हरीनाथ गुप्ता व बर्रा निवासी क्लीनर आशीष यादव है। एसओ ने बताया कि पूछताछ में पकड़े गए चालक व क्लीनर ने बताया कि केरोसिन कुशीनगर के ओम ट्रेडर्स से लाकर रनियां स्थित बजरंग इण्डस्ट्रीज में सप्लाई को ले जा रहे थे। सप्लाई इंस्पेक्टर के अनुसार टैंकर में भरा 12 हजार लीटर केरोसिन भरा है।

जिसकी कीमत करीब 15 लाख रूपये है। उन्होंने अवैध रूप से केरोसिन सप्लाई किए जाने के खेल में अन्य लोगों भी शामिल होने का शक जताया है और पुलिस भी इस ओर जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस ने आपूर्ति विभाग की ओर मिली तहरीर के आधार पर चालक व क्लीनर के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज मामले से जुड़े अन्य लोगों की छानबीन में जुट गई है।

Attachments area
95ec29f0-ded4-444f-8a34-204bcdbe554a

LEAVE A REPLY