कानपुर से विवेक सिंह सुनामी न्यूज़ tv जोनल हेड की रिपोर्ट
28  01 2016 गुरुवार
कानपुर। अवैध शराब व तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत आबकारी विभाग ने बीतीरात थाना पुलिस की मदद से तस्कर व उनके कब्जे से 55 लीटर शराब बरामद की है। पुलिस ने आबकारी विभाग की तहरीर पर काफी राइट के तहत मामला दर्ज कर तस्कारों को जेल भेज दिया है। कई दिनों से आबकारी विभाग के पास लगातार यह शिकायत आ रही थी कि ग्रामीण क्षेत्र में अवैध भट्टी लगाकर कच्ची शराब बनायी जा रही है।

वहीं इन शराबों को शहर से लेकर अन्य जनपदों में बेचने का काम किया जा रहा है। ऐसी कई शिकायत आने पर आबकारी विभाग ने बीती रात तीन टीम बनाकर थाना पुलिस की मदद से बिल्हौर ककवन, नर्वल के गांवों में दबिश डाली। जहां पुलिस ने टीम के साथ कच्ची शराब बनाने में मशगूल लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अभियुक्तों केा गिरफ्तार कर उनके कब्जे से करीब 55 लीटर शराब बरामद की। टीम ने इन शराबों को प्रवाहित करते हुए अभियुक्तों को हिरासत में लेकर थाने ले आये।

थानाध्यक्ष ने बताया कि विभाग की तहरीर पर अभियुक्तों के खिलाफ शराब तस्करी का मामला दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है तथा अन्य लोगों को पकड़ने के लिए टीम को लगा दिया गया है। पकड़े गये लोगो से बरामद की गयी शराब आबकारी व थानाध्यक्षों द्वारा चलाये गये अवैध शराब तस्करो के अभियान में पुलिस ने नर्वल नसड़ा गांव निवासी शिवलखन के कब्जे से दस लीटर कच्ची शराब बरामद की है।

LEAVE A REPLY