– हमलावर व पुलिस पर लगाया मिली भगत का आरोप,

(विवेक सिंह सुनामी न्यूज़ tv कानपुर जोनल हेड  ब्यूरो चीफ)
कानपुर। चकेरी थानाक्षेत्र में 23 जनवरी को पान दुकानदार को गोली मार दी गयी। जहां पीडि़त ने अपने बयान में पड़ोसी युवक का नाम बताया। परिवार के तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाहीं शुरु कर दी। आरोप है कि सात दिन बीत चुके है और हमलावर को पुलिस नहीं पकड़ सकी हैं। चकेरी पुलिस पर हमलावर से मिलीभगत का आरोप लगाते हुए पीडि़त परिवार ने रामादेवी हाइवे जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

चकेरी थानाक्षेत्र स्थित श्यामनगर निवासी श्यामसुन्दर घर के पास 20 मीटर की दूरी पर बने चैराहे पर पान की दुकान लगाते हैं। परिवार में पत्नी आशा देवी व तीन बच्चे है। उनके मुताबिक शुक्रवार की रात करीब 9ः30 पर श्याम दुकान बन्द करके पैदल घर आ रहे थे। पड़ोसी संदीप तिवारी के घर के पास पहंुचते ही पीछे से आए बदमाशों ने उन पर फायर झोक दिया, गोली उनके पीठ पर जा लगी। जिससे वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़े और मदद की गुहार लगाना शुरु कर दिया। शोर सुनकर जब तक इलाकाई लोग घर से बाहर निकलते उससे पहले हमलावर अधेंरे का फायदा उठाकर भाग निकले।

पड़ोसीयों ने घायल युवक को इलाज के लिए नजदीक हास्पिटल में भर्ती कराया। सूचना पर अस्पताल पहंुची पुलिस ने युवक के होश आने पर बयान दर्ज किया। बयान पर पान दुकानदार ने पड़ोसी राजीव मिश्रा पर हमला करने का आरोप लगाया। चकेरी पुलिस ने बयान व पीडि़त परिवार के तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर हमलावर की तलाश शुरु कर दी।पत्नी आशादेवी ने बताया कि घटना को सात दिन बीच चुके है पर पुलिस को कार्रवाही नहीं कर पा रही है।

Attachments area
c9e4a549-b74b-4559-a802-36d191d5f44c

LEAVE A REPLY