( 29 तारीख दिन शनिवार)
सुनामी क्राइम न्यूज़ कानपुर से विवेक सिंह रिपोर्ट)
कानपुर । मम्मी की तबीयत खराब होने की बात कहकर किशोरी को बहला-फुसलाकर एक युवक पड़ोसी के घर ले गया, जहां उसने जबरन दुष्कर्म किया। पिता का विरोध करने पर युवक ने सरिया मार घायल कर भागने लगा। भाग रहे आरोपी को क्षेत्रीयों ने पकड़ लिया और जमकर पीटते हुए पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

नौबस्ता थानाक्षेत्र के योगेन्द्र बिहार में रहने वाले गुरुचरन का बेटा मनीष गुरुवार की रात पड़ोसी के घर पहंुचा। जहां उसने मम्मी की तबीयत खराब होने की बात परिवार को बताते हुए उनकी किशोरी बेटी को अपने घर ले जाने को कहा। उसकी परेशानी और मानवता के चलते परिवार ने बेटी को युवक के साथ भेज दिया। अकेला पाकर मनीष ने किशोरी को पडोसी अनिल कुमार गुप्ता के खाली मकान में ले गया। अनिल कुछ दिनों के लिए अपने परिवार के साथ गांव गये हुए और घर की देखरेख करने के लिए चाभी मनीष के परिवार को सौप गये थे। कमरे में ले जाकर किशोरी के साथ जबरन दुष्कर्म किया।

बच्ची की चीख पुकार सुनकर पिता अनिल पहंुचे और यहां दृष्य देखकर मनीष का विरोध किया। इस पर मनीष ने उन्हे लोहे सरिया मारकर घायल कर दिया और भागने लगा। शोरगुल सुनकर घरों से निकले पड़ोसियों ने भाग रहे अनिल को दबोच लिया और घटना की जानकारी होने पर उसकी जमकर पीटाई शुरु कर दी।

सूचना पर पहंुची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। एसओ नौबस्ता राजदेव प्रजापति ने बताया कि किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया है तथा पीडि़त परिवार की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत कार्रवाही करते हुए जेल भेजा जा रहा है।

LEAVE A REPLY