मुंबई। टेलेंटेड एक्ट्रेस विद्या बालन ने हाल ही अपनी फिल्म \’टीई3एन\’ की शूटिंग पूरी की है। सुजॉय घोष की इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद भी विद्या अभी भी सेट की यादों में खोई हुई है। उन्होंने सोशल अकाउंट पर भी अपनी इस याद को तस्वीर के साथ शेयर किया।

विद्या ने ट्विटर पर लिखा, \’टीई3एन\’ का मेरा आखिरी दिन, दरअसल आखिरी रात है। इस फिल्म की हर लोकेशन की अपनी कहानी है जिसे बयां किया जा सकता है। उन्होंने यहां एक शूटिंग स्थल की तस्वीर भी साझा की।

इससे पहले सुजॉय फिल्म कहानी का निर्देशन कर चुके हैं जिसमें 38 वर्षीय विद्या अहम और प्रभावी किरदार में थीं। घोष ने विद्या के ट्वीट पर फिर से ट्वीट किया, वापस आओ, वापस आओ, हमारे पास एक नयी कहानी है। फिल्म में अमिताभ बच्चन भी दिखाई देंगे और उन्हें अभी कुछ दिन और शूटिंग करनी है।

73 वर्षीय बच्चन ने लिखा, समय इस काम के आखिर की ओर बढ़ रहा है और मैं वापसी के लक्षण महसूस कर सकता हूं जो करीब दो महीने तक बिना रके काम करने वाली किसी भी यूनिट पर हावी होते हैं। उन्होंने कहा कि यूनिट में सब एक दूसरे को कुछ याद दिलाते रहते हैं कि शूटिंग खत्म होने में बस कुछ दिन बचे हैं और हम जल्द ही काम पूरा कर लेंगे। फिल्म का निर्देशन रिभू दासगुप्ता ने किया है जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी काम कर रहे हैं। दासगुप्ता इससे पहले 2014 में आई टीवी धारावाहिक श्रृंखला युद्ध का निर्देशन कर चुके हैं, जिसमें अमिताभ शीर्ष भूमिका में थे।

phpThumb_generated_thumbnail

LEAVE A REPLY