मुंबई। बॉलीवुड के चर्चित म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपनी आवाज और संगीत से तो दर्शकों का दिल हमेशा ही जीता है, लेकिन वे एक्टिंग में भी अपने हाथ आजमाते रहते है। पिछली असफल पारियों के बाद हिमेश एक बार वापिस सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे। उनकी अपकमिंग फिल्म \’तेरा सुरूर\’ से वो कमबैक कर रहे है और हाल ही में इस फिल्म का गाना \’मैं वो चांद\’ रिलिज किया गया। इस एक्शन-थ्रिलर मूवी का ट्रेलर भी रिलिज किया जा चुका है।

हिमेश रेशमिया की फिल्म हो तो उसके संगीत का बड़ी ही बेताबी से इंतजार किया जाता है। उनकी अगली फिल्म \’तेरा सुरूर\’ का पहला गाना रिलीज हो गया है। फिल्म का गाना \’मैं वो चांद\’ रिलीज हो गया है।� इसे हिमेश रेशमिया ने कंपोज किया है और समीर अंजान ने लिखा है जबकि दर्शन रावल ने गाया है। �

गाना सुनने में रोमांटिक तो है ही और हिमेश के टैलेंट की झलक भी बखूबी दे देता है। यही नहीं गाने में नसीरूद्दीन का गालिब का यह शेर बोलना, \’इश्क ने गालिब निकम्मा कर दिया, वर्ना हम भी आदमी थे काम के\’ गाने में जान डाल देता है। फिल्म \’तेरा सुरूर\’ साल 2007 की हिट फिल्म \’आप का सुरूर\’ का सीक्वल है। फिल्म में हिमेश रेशमिया और फराह करीमी लीड रोल में हैं। फिल्म 11 मार्च को रिलीज हो रही है।

phpThumb_generated_thumbnail (1)

LEAVE A REPLY