मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री अभी फरहान अख्तर और अधूना अख्तर के तलाक के सदमे से उभरी भी नहीं थी कि इंडस्ट्री के लिए एक और बुरी खबर आ रही है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि निर्माता निर्देशक अरबाज खान अपनी शादी के 17 साल बाद पत्नी मलाइका अरोड़ा खान को तलाक दे सकते है।

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक मलाइका अरोड़ा अपने ब्रांदा वाले के घर को छोड़कर खार में स्थित एक अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गई है। उनके साथ उनका 14 साल का बेटा अरहान भी है। इस अपार्टमेंट के पास ही मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा भी रहती है। अमृता एक ब्रिटिश बिजनेसमैन के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती है।

वहीं दूसरी ओर अरबाज और मलाइका दोनों ने इस खबर पर कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। मलाइका के मैनेंजर ने कहा कि दोनों के बीच कोई मतभेद नहीं है। उन्होंने कहा कि उन दोनों के बीच में सब कुछ ठीक है और वे एक दूसरे के साथ प्यार से रहते है।

आपको बता दें कि अरबाज और मलाइका हाल ही में सोनी टीवी के एक शो पावर कपल को एक साथ होस्ट करते हुए नजर आए थे। लेकिन पिछले कई एपिसोड से अरबाज अकेले ही इस शो को होस्ट कर रहे है।

इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का कहना है कि मलाइका किन्‍ही खास वजहों से शो से गायब हैं। लेकिन सूत्रों की मानें तो, असली वजह अरबाज और मलाइका के बीच के कुछ पर्सनल प्रोब्लम हैं, जिसको लेकर उनके बीच मतभेद चल रहा है। इन वजहों को मलाइका बाहर नहीं लाना चाहतीं। यही वजह है कि मलाइका लगातार पब्लिक से कतराती नजर आ रहीं हैं।

गौरतलब है कि अरबाज खान और मलोइका अरोड़ा खान ने साल 1998 में शादी की थी। 17 साल के वैवाहिक जीवन में इससे पहले कभी उनके बीच मतभेद की खबर नहीं आई। हाल ही में अभिनेता फरहान अख्तर ने पत्नी अधूना अख्तर को शादी के 15 साल बाद तलाक दिया था। फरहान के इस शादी से दो बच्चें थे।

phpThumb_generated_thumbnail (2)

LEAVE A REPLY