महाराष्ट्र सरकार ने फिल्म अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी के डांस अकादमी के लिए करोड़ों की जमीन 70000 रुपये में दे दी। यह खुलासा एक आरटीआई कार्यकर्ता द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में सामने आया। इस खुलासे के बाद राजनीतिक हलकों में एक नया विवाद शुरू हो गया है।

आरटीआई कार्यकर्ता अनिल गलगली के मुताबिक मथुरा से सांसद हेमा को यह दूसरी बार मुंबई में जमीन सस्ते दामों पर देने का मामला सामने आया है। इस खुलासे के बाद हेमा से बात करने की कोशिश की जा रही है लेकिन वो कोई जवाब नहीं दे रही हैं।

एक महीने पहले महाराष्ट्र सरकार ने भारतीय जनता पार्टी की सांसद हेमा मालिनी को डांस स्कूल खोलने के लिए पॉश उपनगरीय इलाके ओशिवारा में 2000 वर्ग मीटर की भूमि आवंटित की थी। हेमा को इससे पहले 1997 में भी शिवसेना-भाजपा की गठबंधन सरकार के दौरान भूमि आवंटित की गयी थी, लेकिन वह भूमि चूंकि तटवर्ती नियमन क्षेत्र में आता था इसलिए वह उस पर निर्माण नहीं करा सकीं। गलगली ने दावा किया कि हेमा मालिनी ने पहले आवंटित हुई भूमि अब तक नहीं लौटाई है और मौजूदा राज्य सरकार ने उन्हें दूसरी भूमि भी आवंटित कर दी।hema2-29-01-2016-1454039545_storyimage

LEAVE A REPLY