सुनामी न्यूज कानपुर विवेक सिहं जोनल हेड
कानपुर। शनिवार की रात गेस्ट हाउस में सहालक का काम खत्म करके बाइक से घर जा रहे कैटरिंग संचालक की बाइक डिवाइडर से टकरा गयी। जिससे वह बाइक लेकर सड़क पर गिर पड़े और बेहोश हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए हास्पिटल लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने उसकी पहचान करते हुए घटना की जानकारी परिवार को दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

चकेरी थाना क्षेत्र सिकठियां इलाके में रहने वाले विजय गुप्ता का बेटा बब्लू गुप्ता कैटरिंग संचालक था। परिवार ने बताया कि शनिवार को बेटे का काम रामादेवी के कनिष्क गेस्ट हाउस में लगा था। बीतीरात वह अपना काम खत्म करके वापस बाइक से घर आ रहा था। तभी चकेरी हाइवे पर उसकी बाइक डिवाइडर से टकरा गयी। बाइक टकराने के बाद चालक सड़क पर गिर पड़े और सिर में चोट लगने से बेहोश हो गये।

कई घंटे तक वह वैसे ही हालत में पड़े रहे। आने-जाने वाले राहगीरों ने घटना को देखकर 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर चकेरी थाने की पुलिस फोर्स पहुंच गयी। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए कांशीराम अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की तलाशी ली और विजटिंग कार्ड से मृतक की पहचान कर घटना की जानकारी परिवार को दी। जिसके बाद घर में मातम पसर गया।1393feca-11dd-4c40-b7cc-86392afb4a17

LEAVE A REPLY