watchdog_219_145430680671_650x425_020116120900 - Copyतमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में सेल्फी लेने के चक्कर में 16 साल के एक लड़के की जान चली गई. रविवार शाम वह तेज स्पीड ट्रेन के पास खड़े होकर सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था. इसी दौरान उसका बैलेंस बिगड़ गया और वह चेन्नई बीच- चेंगलपट्टु इलेक्ट्रिक ट्रेन की चपेट में आ गया. मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

शाम की सैर और सेल्फी की कोशिश
सुकुमार नाम का स्टूडेंट अपने दोस्त के साथ वंडालुर रेलवे स्टेशन के पास का लड़का सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था. उसी दौरान उसका बैलेंस बिगड़ गया और ट्रेन के नीचे आ गया. सुकुमार ने शाम के पांच बजे तेज स्पीड ट्रेन को देखकर उसे बैकग्राउंड बनाकर सेल्फी लेने की ठानी. इसी चक्कर में वह ट्रेन के काफी करीब चला गया और मौत का शिकार बन गया.

पुलिस ने शुरू की जांच
तांब्रम पुलिस ने सूचना पाकर घटनास्थल का मुआयना किया. पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

सेल्फी लेने के चक्कर में हुई मौत में भारत अव्वल
एक अंतरराष्ट्रीय अखबार के रिसर्च के मुताबिक सेल्फी लेने के चक्कर में मरनेवालों की संख्या में भारत सबसे आगे है. यह शौक दुनिया भर में बुरी तरह जानलेवा साबित हो रहा है. द वाशिंगटन पोस्ट की रिपोर्ट में कहा गया है कि एहतियातों के बावजूद यह गिनती बढ़ती जा रही है. इसके मुताबिक साल 2015 में दुनिया भर में सेल्फी के चक्कर में हुई कुल 27 मौतों में से 15 भारत में हुई है.

LEAVE A REPLY