मुंबई: साल में करीब तीन से चार फिल्में करने वाली अभिनेत्री कैटरीना कैफ की रफ्तार काफी धीमी हो गई है और पिछले दो सालों में उनकी सिर्फ दो ही फिल्में आई हैं। कैटरीना मानती हैं कि उन्होंने पिछले दो सालों में फिल्में कम कीं और निजी जिंदगी पर ज्यादा ध्यान दिया।

कैटरीना ने एनडीटीवी से बात करते हुए कहा कि पिछले कुछ समय से मैं काम से अलग अपनी जिंदगी को अलग तरह से जी रही थी। निजी जिंदगी पर ध्यान दे रही थी और दोस्तों के साथ खूब मज़े किए।

पिछले दो सालों में केवल दो फिल्में आईं, जिनमें से एक थी, ऋतिक रोशन के साथ ‘बैंग-बैंग’ और दूसरी फ़िल्म थी सैफ अली खान के साथ ‘फैंटम’। 2016 में कैटरीना की तीन फिल्में आएंगी, जिसमें पहला नंबर है ‘फ़ितूर’ का।

‘फ़ितूर’ के प्रमोशन के दौरान कैटरीना ने कहा कि यह सही है कि पिछले दो सालों में काम कम किया, मगर 2016 में तीन फिल्में ‘फितूर’, ‘जग्गा जासूस’ और ‘बार बार देखो’ आएगी।

इधर, कैटरीना और रणबीर के रिश्ते टूटने की खबर भी आ चुकी हैं। हालांकि कैटरीना इस ब्रेकअप के बारे में बात तो नहीं कर रही हैं, मगर इतना जरूर कहा कि अब उनका ध्यान काम की तरफ होगा।katrina-kaif_640x480_61454297501

 

LEAVE A REPLY