ब्रिटेन; किसी ने सच ही कहा हैं कि शौंक का कोई मूल्य नहीं होता। कुछ ऐसा ही शौंक ब्रिटेन में रहने वाली 18 साल सोफिया अब्राहोविक नामक लड़की को है। जानकारी मुताबिक सोफिया बुलेट प्रूफ कार में कॉलेज आती है, तो साथ में बुलेट प्रूफ कार में ही उसके बॉडीगाड्र्स भी होते हैं। सोफिया रशियन बिलेनियर व फुटबॉल क्लब चेल्सी एफसी के ओनर रोमन अब्राहोविक की बेटी है।  पिता चेल्सी ने सोफियों को वो हर वो सुख सुविधा दे रखी है, जिसके बारे में हम सोच भी नहीं सकते।

इसके अलावा थिएटर से लेकर म्यूजियम भी जाना हो, तो भी वह बॉडीगाड्र्स उनके साथ जाते हैं। वहीं, किडनैपिंग के खतरे के मद्देनजर हर हफ्ते मोबाइल नंबर बदल दिया जाता है, ताकि फोन ट्रेस न हो सके। बताया जाता है कि सोफिया हेलिकॉप्टर से स्कूल जाती थी। उसने वेस्ट लंदन के गोडोल्फिन एंड लेटेमर स्कूल से पढ़ाई की है, जहां की सालाना फीस करीब 15 लाख रुपए है।

सोफिया दुनिया की सबसे महंगी वाइन पीती है और 2 लाख यूरो नए साल के जश्न में खर्च कर देती है। जिसमें उसके 500 दोस्त शामिल होते हैं। इसके इलावा सोफिया को घुड़सवारी का शौक भी हैं। सोफिया के पास बग्सी और रेनबो नाम के दो घोड़े हैं। इनकी कीमत करीब 3 करोड़ रुपए है। पूरे ब्रिटेन में सोफिया चर्चा का विषय बनी हुई है। सोफिया के शौंक को जानकर हर कोई हैरान है।

LEAVE A REPLY