e2ac8757-f63b-4b68-8db6-04337ac42212वाह रे यूपी पुलिस नाबालिग चश्मदीद को बना रही है आरोप
(बडी खबर)
आजमगढ़ में जिले की पुलिस मेंहनगर इलाकें के कटहन गांव में हुई मासूम की हत्या के मामले में पुलिस घटना के चश्मदीद गवाह को ही आरोपी बनाने में तुली है.पीडि़त परिवार पुलिस की प्रताड़ना से छुब्ध पीडि़त परिवार डीजीपी के पास पहुंच गया तक जाकर इस साजिश का खुलासा हुआ. डीजीपी और आईजी जोन के निर्देश पर एसपी दयानन्द मिश्र ने बालक और उसके पिता का बयान दर्ज किया.पुलिस का यह कारनामा चर्चा का विषय बना हुआ है.
बता दें कि तरवां थाना क्षेत्र के सराय भादी गांव निवासी हीरालाल यादव का आठ वर्षीय पुत्र किशन मेंहनगर क्षेत्र के कटहन गांव में एक निजी विद्यालय में कक्षा एक छात्र था.बुधवार को वह अपने सहपाठियों के साथ स्कूल गया था, दो लड़के पहुंचे और चाकू घोपकर किशन की बेरहमी से हत्या कर दी. इस दौरान चाकू से शिवम को भी चोट आई,चश्मदीद शिवम ने घटना के दि नही पूरी स्थित से पुलिस को अवगत कारा दिया. यहीं नहीं जिस चाकू से किशन की हत्या हुई थी वह चाकू उसके गर्दन में फंसा रह गया था.
ऐसे में पुलिस फिंगर प्रिंट की जांच कराकर भी आरोपी तक पहुंच सकती है लेकिन पुलिस ने चश्मदीद को ही फंसाने का तानाबाना बुन लिया.चश्मदीद शिवम के पिता राधेश्याम का आरोप है कि पुलिस उसे और उसके पुत्र को यह कहते हुए थाने ले गयी कि आईजी साहब बात करेंगे.लेकिन पुलिस ने थाने पर पहुंचने के बाद दोनों को बैठा लिया,वही डीजीपी ने पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाया कि घटना में निष्पक्ष कार्यवाई की जायेगी.

 

LEAVE A REPLY