दिल्ली के करोलबाग से विधायक विशेष रवि के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. रवि और उनके दो लोगों पर पार्टी चंदे के लिए जबरन उगाही का आरोप है. इसके अलावा रंगदारी, धमकाने और आपराधिक साजिश का मामला भी जोड़ा गया है. इस मामले को ट्रायल कोर्ट के फैसले के बाद दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया है.

कोर्ट के निर्देश पर दर्ज हुआ एफआईआर
ट्रायल कोर्ट ने इस बारे में शुक्रवार को अपना फैसला दिया था. रवि पर दर्ज सभी धाराएं गैर जमानती हैं. पुलिस चाहेगी तो उन्हें कभी भी गिरफ्तार कर सकती है. कोऑपरेटिव अर्बन थ्रिफ्ट एंड क्रेडिट सोसायटी के पूर्व अध्यक्ष राजकुमार शर्मा की शिकायत पर अदालत ने इसका संज्ञान लिया था. अदालत ने पुलिस को संबंधित धाराएं भी बताई थी.

यह है मामला
राजकुमार शर्मा ने बताया कि उनके दो परिचित और आप कार्यकर्ता विजय चावला और वीरेंद्र अग्रवाल ने उनसे पार्टी को 10 लाख रुपए चंदा देने के लिए राजी किया था. बीते साल दिल्ली चुनाव के दौरान फरवरी 2015 में उन दोनों ने विशेष रवि के कहने पर ही ऐसा किया था. शर्मा ने दोनों को चेक से चंदा दिया. बाद में मन बदलने पर चंदा देने से मना कर दिया. वे दोनों फिर भी बैंक पहुंच गए. शर्मा ने बैंक को भी रकम नहीं देने कहा. इसके वे दोनों विशेष रवि के साथ मिलकर लगातार उन्हें तंग करने लगे.

hqdefault_145439485053_650x425_020216120553

LEAVE A REPLY