कुछ महीने पहले ही अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने वाले टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर हरभजन सिंह और रोहित शर्मा के बाद अब तेज गेंदबाज वरुण आरोन ने भी शादी कर ली है। आरोन ने स्कूल के समय की दोस्त रागिनी से सोमवार को जमशेदपुर कोर्ट में शादी की। सूत्रों के अनुसार अब वे गुरुवार को क्रिश्चियन रीतिरिवाज से शादी करेंगे।

झारखंड के रहने वाले आरोन और रागिनी लोयोला स्कूल में साथ पढ़े हैं। रागिनी का परिवार जमशेदपुर में ही रहता है, वहीं वरुण का ननिहाल भी यहीं है। दोनों ने अपने करीबी दोस्तों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की औपचारिकताएं पूरी कीं।

शादी के कारण वरुण झारखंड-मुंबई के बीच रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल मैच में नहीं खेल पाएंगे। यह मैच 3 फरवरी से शुरू होगा। वरुण आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से खेलते हैं। इससे पहले वे कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की ओर से भी खेल चुके हैं।

टीम इंडिया की ओर से खेलते हुए आरोन ने नौ टेस्ट मैचों में 18 विकेट लिए हैं, वहीं नौ वनडे में उनके नाम 11 विकेट हैं।

युवराज भी कर सकते हैं शादी
हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम टी-20 में जीत दिलाकर एक बार फिर फैन्स के चहेते बने युवराज सिंह ने पिछले साल दीपावली के अवसर पर गर्लफ्रेंड हेजल कीच से सगाई की थी। संभावना है कि वे भी इसी माह शादी कर सकते हैं।varun-aaron-ragini_650x400_81454486811

LEAVE A REPLY