– पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेज, तहकीकात में जुटी रिपोर्ट आने के बाद होगा खुलासा

सुनामी एक्सप्रेस न्यूज टी वी

कानपुर। यशोदानगर नाले में एक 35 वर्षीय युवक का शव मिलने से इलाके में हड़कम्प मच गया। इलाकाईयों की सूचना पर पहंुची पुलिस ने शव को रस्सी के सहारे नाले से बाहर निकाला। पुलिस के मुताबिक शव तकरीबन चार से पांच दिन पुराना है जिसकी शिनाख्त नहीं हो पा रही हैं फिलहाल पुलिस ने इस मामले को हत्या से जोड़कर देख रही है। छानबीन में पुलिस को एक चाभी को गुच्छा मिला है, उसी के आधार पर मृतक के परिवार की तलाश में जुट गयी है।
नौबस्ता थानाक्षेत्र के यशोदानगर नाले में बुधवार को एक शव उतरता क्षेत्रीयों ने देखा। नाले में शव मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। जिससे देखने के लिए आसपास के लोगों का जमावड़ा लग गया। शव को देखने के बाद क्षेत्रीयों ने मामले की जानकारी थानापुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर नौबस्ता थानेदार राजदेव प्रजापति पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहंुच गये। उन्होंने शव को देखा और इलाकाईयों की मदद से रस्सी के सहारे नाले से बाहर निकलवाया।
पानी में होने के चलते शरीर पूरा गल चुका था जिसकी पहचान कर पाना पुलिस के लिए काफी मुश्किल है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन की, जहां एक चाभी का गुच्छा बरामद हुआ है जिस पर अंशू व अतुल नाम लिखा हुआ है। थानेदार राजदेव प्रजापति ने बताया कि मामले की जांच में प्रथमदृष्टया हत्या का प्रतीत हो रहा है फिलहाल शव को पोस्टमार्टम भेज जा रहा है, पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का सही जानकारी हो सकेगी। फिलहाल मृतक की पहचान के लिए इलाके में छानबीन की जा रही है।

Attachments area
fd14837f-ba19-4616-a181-26f49cf493bd

LEAVE A REPLY