पश्चिमी दिल्ली के उत्तम नगर रामा पार्क इलाके में मेन नजफगढ़ रोड पर उस वक्त अफरातफरी मच गई जब एक एटीएम में पैसे डालते वक्त तीन हथियार बंद लुटेरों ने एटीएम पर धावा बोल दिया. लुटेरों ने एटीएम में डाले जा रहे पैसों को लूटने की कोशिश की.

जानकारी के मुताबिक वारदात बुधवार देर शाम की है. जहां कोटक महिंद्रा बैंक के एटीएम में पैसेडालने कैश वैन आई थी. एटीएम में पैसे डालते वक्त हेलमेट पहने हुए हथियार बंद तीन टुटेरों ने धावा बोला. लुटेरों ने एटीएम के बाहर खड़े गार्ड और एटीएम में पैसा डालने वाली एसएमएस कंपनी के बंदूकधारी गार्डों पर गोलियां चलाईं. जिसके चलते एक गार्ड के चेहरे को छूती हुई गोली निकल गई. जिससे गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया.

ऐसे में गार्डों ने भी लुटेरे पर एक गोली चलाई जहां लुटेरों ने जवाबी फायरिंग में गार्डों पर गोली चला दी. वहीं एक गार्ड के घायल होने के बावजूद भी दूसरे गार्डों ने हिम्मत नहीं हारी. वह बहादुरी दिखाते हुए लुटेरों पर झपट पड़े और एक गार्ड ने लुटेरे को पकड़ा लिया. लुटेरे और गार्ड के बीच हाथापाई शुरू हो गई. दोनों के बीच हाथापाई के दौरान गार्ड की बंदूक भी टूट गई.

हालांकि वारदात के वक्त पास में खड़े एक पुलिसकर्मी ने भी मोर्चा संभाला. जिसके बाद इन लुटेरों को अपनी जान बचानी मुश्किल हो गई. वे उल्टे पैर भागने की कोशिश करने लगे. सभी ने मिलकर एक हथियार बंद लुटेरे को धर दबोचा. पुलिस को मामले की सूचना दी गई और घायल गार्ड को तुरंत दीनदयाल हॉस्पिटल भेजा गया. घायल गार्ड का अस्पताल में इलाज चल रहा है. फिलहाल सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर पकड़े गए लुटेरे को हिरासत में ले लिया है. पुलिस फरार लुटेरों की तलाश भी कर रही है.bank-s_145455455294_650x425_020416082651

LEAVE A REPLY