दिल्ली में एमसीडी कर्मचारियों की हड़ताल का शुक्रवार को दसवां दिन है. राजधानी के कई इलाकों में आज भी कर्मचारी प्रदर्शन करने वाले हैं. इस बीच, बीजेपी ने दिल्ली सरकार पर पोस्टर वार किया है. पार्टी के दिल्ली प्रदेश उपाध्यक्ष कुलजीत सिंह चहल के नाम से यमुना बैंक मेट्रो स्टेशन के पास मेन रोड पर एक पोस्टर लगा है. इसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के वादों पर सवाल उठाए गए हैं. इससे पहले केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर 13 वार किए थे.

पोस्टर में क्या?

पोस्टर का टाइटल है- एक साल सिर्फ बवाल… केजरीवाल. इसमें दिल्ली की जनता से किए वादों के बारे में पूछा गया है. जैसे 500 नए स्कूल और 20 कॉलेज के बारे में पूछा है कि ये कब खुलेंगे? पोस्टर में एमसीडी के ताजा विवाद के बारे में भी लिखा है. साथ ही अलग-अलग मामलों में गिरफ्तार हुए आप विधायकों को लेकर भी तंज कसा है. हालांकि आप की ओर से अभी तक इसे कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

आज यहां प्रदर्शन
एमसीडी कर्मचारी शुक्रवार को दिल्ली के गाजीपुर इलाके में प्रदर्शन करने वाले हैं. एमसीडी के डॉक्टर, इंजीनियर और दूसरे स्टाफ सिविक सेंटर से राजघाट तक विरोध मार्च भी निकाल रहे हैं. इसके अलावा बीते 2 दिन में जमा हुए भीख के पैसों के दो ड्राफ्ट बनाएंगे. एक CM केजरीवाल को देंगे और दूसरा PM नरेंद्र मोदी को.

lमेयरों से बातचीत बेनतीजा
उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने गुरुवार को ही एमसीडी के तीनों मेयरों के बात की थी. इसके बाद उपराज्यपाल (LG) नजीब जंग से भी मुलाकात की. लेकिन यह सारी कवायद बेनतीजा रही. मेयरों ने दिल्ली सरकार से तत्काल 307 करोड़ रुपये की मांग की है. इस पर सिसोदिया ने केजरीवाल से चर्चा करने की बात कही है. इससे पहले केजरीवाल ने कहा था कि सरकार एमसीडी कर्मयिों को 31 जनवरी तक की सैलरी देगी.

l

LEAVE A REPLY