प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कभी शैतान और जालिम कहने वाले AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने अब देश से कांग्रेस के सफाए के लिए उनके सहयोग की ख्वाहिश जताई है.

सोशल मीडिया में वायरल हुए एक वीडियो में अकबरुद्दीन ओवैसी को यह कहते हुए सुना गया कि नरेंद्र मोदी के साथ मिलकर वह कांग्रेस का सफाया कर देंगे.

कांग्रेसियों को कहा- गांधियों के दास
आईबीएन लाइव की रिपोर्ट के मुताबिक, ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव के लिए 30 जनवरी को बाबा नगर में अकबरुद्दीन ओवसी ने एक जनसभा में यह टिप्पणी की.

कांग्रेस नेताओं को ‘गांधियों के दास’ करार देते हुए AIMIM नेता ने कहा, ‘नरेंद्र मोदी के साथ मैं सारे देश में कांग्रेस साफ करूंगा.’

‘सिर्फ एक चाय वाले का विकास हुआ’
जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनावी नारे ‘सबका साथ सबका विकास’ पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद सिर्फ एक चाय वाले का ही विकास हुआ है. वहीं, अकबरुद्दीन के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस नेता हनुमंत राव ने कहा कि बीजेपी और ओवैसी बंधुओं के बीच सांठगांठ चल रही है.

बिहार चुनाव के दौरान कहे थे आपत्तिजनक शब्द
बता दें कि MIM चीफ और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने बिहार के किशनगंज में एक चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी खिलाफ कई आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया था. उन्होंने गुजरात में 2002 में हुए दंगे को लेकर पीएम मोदी को ‘शैतान’ और ‘जालिम’ तक कहा था.

owaisi_145459104443_650x425_020416063631

LEAVE A REPLY