बंगलुरु में तंजानियन छात्रा से बदसलूकी के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पकड़े गए आरोपियों की संख्या अब बढ़कर नौ हो गई है.

बंगलुरु पुलिस के मुताबिक तंजानियन लड़की के साथ बदसलूकी करने के आरोप में शुक्रवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इससे पहले पुलिस इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. अब आरोपियों से उस शर्मनाक घटना के बारे में पूछताछ भी की जा रही है.

उधर, बंगलुरु में तंजानिया की लड़की से बदसलूकी के मामले की जांच के लिए विदेश मंत्रालय की ओर से एक टीम भेजी गई है. विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता विकास स्वरूप ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस बात की जानकारी दी थी.

बताते चलें कि बंगलुरु में रविवार को तंजानिया की छात्रा के साथ बदसलूकी की घटना सामने आई थी. घटना तब हुई जब एक विदेशी छात्रा की कार के नीचे आने से एक महिला की मौत हो गई थी. नाराज लोगों ने पहले कार चला रहे एक विदेशी छात्र की पिटाई की और बाद में उसकी कार को आग के हवाले कर दिया था.

इसी दौरान भीड़ ने वहां से गुजरने वाली तंजानिया की एक छात्रा से बदसलूकी की थी, उसके कपड़े फाड़ दिए थे और सड़क पर ही उसकी पिटाई की थी.tanzania--v_650_020516013506

LEAVE A REPLY