सुबह पांच बजे की घटना, कई घंटे पड़ा रहा शव

सुनामी एक्सप्रेस न्यूज़ कानपुर

कानपुर। चकेरी के हाइवे पर डीसीएम का टायर पंचर हो जाने के दूसरे वाहन का इंतचार कर रहे चालक को एक तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि इस घटना की जानकारी होने के बाद भी पुलिस ने शव को नहीं उठाया और कइ घंटे तक ऐसे ही हाइवे पर शव पड़ा रहा। जबकि घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर कोयलानगर चौकी बनी है।

मूलरुप से उरई जिला का रहने वाला आशीष कुमार (30) डीसीएम चालक था। परिवार के मुताबिक गुरुवार को भाडा़ लेकर महाराजपुर निकला था। जहां आज सुबह करीब पांच चकेरी कोयला नगर हाइवे के पास पहंुचते ही डीसीएम टायर पंचर हो गया। पहिया बदलने के लिए चालक उतरा ही था कि पीछे से आये एक तेज रफ्तार ट्रक रौंदता हुआ निकल गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

वहीं चालक ट्रक लेकर भाग निकला। घटना की जानकारी होने के बाद भी कोयलानगर पुलिस नहीं पहुुंची और कई घंटे तक शव हाइवे पर पड़ा रहा। क्षेत्रीयों लोगों के इकटठा हुए और बवाल की जानकारी होने पर कार्यवाहक एसओ हरीशंकर मिश्रा मौके पर पहुंचे और शव की पहचान ड्राइविंग लाइसेंस से कर मामले के बारे में घरवालों को बताया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Attachments area
6727785d-f474-48bb-9a69-4cfff3ae56e4

LEAVE A REPLY