सुनामी एक्सप्रेस न्यूज़ कानपुर
जोनल हेड विवेक सिंह
कानपुर। कानपुर के नजीराबाद थाना अंतर्गत  जवाहर नगर के भदौरिया चौराहे पर रहने वाले एक युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते फांसी लगा कर सुसाइड कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले  जुट गई है।

बृहस्पतिवार की देररात उज्वल निगम ने अपने घर पर फांसी लगा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक के पिता पंकज निगम ने बताया कि बेटे की दोस्ती कई वर्षों से हर्ष नगर की रहने वाली अंजली नाम की लड़की से हो गई थी। उज्वल हाईस्कूल की पढ़ाई कर रहा था, जबकि अंजली बीकाॅम की छात्रा है। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन न तो लड़की के पिता राजी थे न ही हम लोग। क्योंकि लड़की की उम्र ज्यादा थी और बेटे की उम्र 16 वर्ष की थी।

जिसके चलते बुधवार की उज्वल करीब छह घंटे तक घर नहीं आया तो हम लोगों ने
लड़की के पिता से पूछा। उन्होंने कुछ भी बोलने से मना कर दिया और बोले मेरी बेटी घर पर है तुम अपने लड़के को ढूंढो। इस पर उसी रात लड़की अंजली और उज्वल दोनों में बातचीत के दौरान विवाद हुआ। जिसके बाद बेटे ने सुसाइड जैसा कदम उठा लिया। घटना की जानकारी पर पहुंचे एसओ बृजेश यादव का कहना है कि पूछतांछ में मृतक के परिजनों ने प्रेम प्रसंग के चलते सुसाइड किए जाने की बात बताई जा रही है। घटना को लेकर किसी भी प्रकार का आरोप नहीं लगाया गया है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Attachments area
44f17f02-4239-4d3a-8190-2be1a498191a

LEAVE A REPLY