गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल की बेटी ने खुद पर लगे आरोपों को लेकर सफाई दी है. एक मीडिया रिपोर्ट में हुए खुलासे के बाद कांग्रेस ने आरोप लगाया था कि आनंदी बेन पटेल की बेटी अनार जयेश पटेल के बिजनेस पार्टनर को करोड़ों की जमीन सस्ते दाम पर दे दी गई. लेकिन अनार ने इस आरोप का खंडन किया है.

क्या है मामला
अंग्रेजी अखबार द इकोनॉमिक्स टाइम्स ने खुलासा किया था कि अनार पटेल की कंपनी को सस्ते दाम पर जमीन दे दी गई. कंपनी गिर सैंक्चुरी के पास 400 एकड़ में फैली है. गुजरात सरकार ने 2010-11 में 250 एकड़ जमीन उनकी कंपनी को 15 रुपये प्रति वर्ग मीटर के हिसाब से दे दी. जमीन वाइल्डवुड्स नाम की कंपनी को दी गई थी, जो अनार की बिजनेस पार्टनर है. यह एग्रीकल्चरल लैंड थी, जिसे नॉन एग्रीकल्चरल में कन्वर्ट किया गया.

अनार ने क्या कहा?
अनार पटेल ने फेसबुक पर सफाई दी. उन्होंने लिखा, ‘मैंने और मेरे पति ने 22 साल समाज सेवा की. मेरे पति ने स्वच्छता के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया. परिवार चलाने के लिए मैंने फाइनेंस और मार्केटिंग में एमबीए किया और बिजनेस में आ गई. मेरा मानना है कि ईमानदारी और नैतिकता के साथ कारोबार करना सबका हक है. मैंने आज तक सभी काम सही तरीके से किए हैं. ऐसे में लोग जब नैतिकता पर सवाल उठाते हैं तो दुख होता है. सच की हमेशा जीत होती है.’

 anar-patel_650_020616094032

l

LEAVE A REPLY