sisodia-s_650_020716105310दिल्ली सरकार रेयान इंटरनेशनल स्कूल के छात्र दिव्यांश की मौत की जांच सीबीआई से कराने की तैयारी कर चुकी है. दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि निश्चित तौर पर इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की सिफारिश की जाएगी.

‘दिव्यांश के माता-पिता से कोई पुलिस अफसर नहीं मिला’
सिसोदिया ने कहा, ‘अभी जो जांच चल रही हैं, उसमें कई बातें निकलकर आई हैं. दिव्यांश के माता-पिता ने गंभीर आरोप लगाया है, लेकिन अभी तक उनसे कोई पुलिस अध‍िकारी तक नहीं मिला.’ मुख्यमंत्री केजरीवाल रविवार को दिल्ली लौट रहे हैं और माना जा रहा है कि उनके लौटने के बाद ही इस मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश की जाएगी.सिसोदिया ने जताई साजिश की आंशका
सि‍सोदिया ने शनिवार को दिव्यांश की मौत में साजिश की आशंका जताई थी और स्कूल पर लापहरवाही बरतने का आरोप लगाया था. सिसोदिया ने कहा था कि बच्चे के पिता की बात पर गौर ही नहीं किया जा रहा

पिता को दुराचार का शक
दिव्यांश के पिता रामहेत पहले ही सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं और उन्होंने अपने बेटे के साथ दुष्कर्म की आशंका भी जताई है. उन्होंने कहा, ‘पुलिस मुझसे सवाल क्यों नहीं पूछ रही? जाहिर है मामले को दबाया जा रहा है.’ इस बीच, एसडीएम ने भी रिपोर्ट सौंप दी है. इसमें कहा गया है कि स्कूल अपनी जिम्मेदारी निभाने में नाकाम रहा.

दिव्यांश के पिता ने दिल्ली पुलिस से पूछे 25 सवाल
दिव्यांश के पिता ने दिल्ली पुलिस से 25 सवाल पूछे हैं. स्कूल पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए दिव्यांश के पिता ने कहा कि क्यों स्कूल से उसके गायब होने की बात छुपाई गई. इसके अलावा पुलिस को स्कूल की ओर से क्यों सूचना नहीं दी गई. उन्होंने ये भी पूछा कि दिव्यांश अकेले टैंक तक कैसे गया जबकि स्कूल में इतनी सुरक्षा का दावा किया जाता है. साथ ही सीसीटीवी कैमरे में कहीं जाते हुए वह क्यों नहीं दिख रहा.

LEAVE A REPLY