प्रदीप नरवाल की अगुवाई में पटना पाइरेट्स ने आक्रमण और डिफेंस का शानदार मिश्रण भरा खेल दिखाते हुए यू मुम्बा को स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग में शनिवार को एकतरफा अंदाज में 40-26 से मात देते हुए अपनी तीसरी जीत दर्ज की।

दोनों ही टीमों के बीच यहां कांतिरवा स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में यू मुंबा ने शुरुआत में बढ़त ली लेकिन पटना ने जोरदार ढंग से वापसी करते हुए खेल पर अपना नियंत्रण बनाते हुए पहले हाफ की समाप्ति पर बढ़त हासिल कर ली। पहले हाफ तक स्कोर 20-11 रहते हुए पटना के पक्ष में था।

पटना ने आक्रमण और डिफेंस दोनों में विपक्षी यू मुम्बा को पीछे छोड़ा। पटना ने रेड में जहां यू मुम्बा के 16 के मुकाबले 18 अंक बटोरे वहीं डिफेंस में उसने यू मुंबा के सात के मुकाबले 14 अंक हासिल किए। पटना की तरफ से प्रदीप ने विपक्षी खेमे में जाकर जहां सर्वाघिक आठ अंक बटोरे वहीं संदीप नरवाल (चार अंक), कप्तान मनप्रीत सिंह, सुरेश कुमार विनोद कुमार ने मजबूत डिफेंस दिखाते हुए तीन-तीन अंक जुटाये।

पटना की तीन मैचों में यह तीसरी जीत है और वह 15 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है। मुम्बा की चार मैचों में दूसरी हार है और वह 10 अंकों के साथ चौथे स्थान पर हैं।

इससे पहले शुक्रवार रात के मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 36-26 से हराया। बेंगलुरु की चार मैचों में यह दूसरी जीत रही जबकि जयपुर की इतने ही मैचों में तीसरी हार है।pro-kabaddi-07-02-2016-1454818428_storyimage

LEAVE A REPLY