इन बॉलीवुड सितारों ने अपने पार्टनर को ऐसे किया था प्रपोज

वैलेंटाइन वीक के दौरान कोई प्यार का इजहार खुल्लम खुल्ला करेगा तो कोई चोरी छिपे। 7 फरवरी को  ‘रोज डे’ के साथ शुरू हुए वैलेंटाइन वीक को लेकर युवाओं के दिल की धड़कनें बढ़ चुकी हैं। ‘रोज डे’ से शुरू हुए इस हफ्ते के हर दिन को इन नामों से मनाया जाता है- रोज डे, प्रपोज डे, चॉक्लेट डे, टेडी डे, प्रॉमिस डे, किस डे, हग डे, और फिर वेलेंटाइन डे…

प्रपोज डे के मौके पर जानें इन बॉलीवुड सितारों ने अपने पार्टनर को ऐसे किया था प्रपोज

1. बॉलीवुड के जूनियर बच्चन ने ऐश्वर्या राय को न्यूयॉर्क के होटल की बालकनी में प्रपोज किया था। ऐश ने उनके प्रपोजल को स्वीकार किया और वे ज़ल्द ही शादी के बंधन में बंध गए। ऐश-अभिषेक फिल्म ‘गुरु’ की शूटिंग के लिए न्यूयॉर्क गए हुए थे। अभिषेक बच्चन की शादी को 9 साल हो गए हैं।

2. बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान ने गौरी को पहली बार दिल्ली में एक पार्टी के दौरान देखा था। फिर शाहरुख उनका पीछा करने लगे और जल्द ही दोनों में दोस्ती हो गई। किंग खान ने गौरी को मुंबई की बीच पर प्रपोज किया था। 1991 में दोनों ने हिन्दू रीति-रिवाज से शादी की, इस साल वे अपनी शादी की सिल्वर जुबली मनाएंगे।

3. बॉलीवुड एक्टर रितिक रौशन और सुजैन खान का तलाक हो चुका है। रितिक ने सुजैन को पहली बार एक ट्रैफिक सिग्नल पर देखा था और उन्हें पसंद करने लगे थे। रितिक ने सुजैन को एक कॉफि मग में रिंग डालकर दी और आई लोव यू कहा।  सुजैन-रितिक की 2000 में शादी हुई और 2014 में उनका तलाक हो गया है।

4. बॉलीवुड सिंगर और एक्टर आयुष्मान खुराना ने कॉलेज के वक्त ताहिरा को कैंडल लाइट डिनर के दौरान प्रपोज किया था। आयुष्मान ने इस डिनर के लिए गुलाब की सजावट, बैकग्राउंड म्यूजिक और वाइन का भी इंतजाम किया था।

5. बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान ने अपनी पत्नी नताशा माधवानी को फ्लाइट में प्रपोज किया था। फरदीन और नताशा ट्रांस अटलांटिक फ्लाइटम में लंदन से अमेरिका जा रहे थे।

6. बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने तान्या को सबसे पहले मुंबई के एक रेस्ट्रो में देखा था। फिर बॉबी ने उन्हें फोन करना शुरू किया और लगातार उनसे मिलने के लिए बोलते रहे। जब तान्या ने मिलने के लिए हां कर दिया तो बॉबी ने तान्या को ‘आई लव यू’ कहा। दोनों ने 1996 में शादी कर ली।

7. सुनील शेट्टी ने पहली बार माना को एक पेस्ट्री शॉप में देखा था और फिर माना की बहन को अपना दोस्त बनाया। माना की बहन ने दोनों की मुलाकात कराई और सुनील ने अपने प्यार का इजहार किया। फिर दोनों ने 9 साल के बाद 1991 में शादी कर ली।

LEAVE A REPLY