परिवार वालों के साथ कर रहे वैलेंटाइन डे की तैयारी

वैलेंटाइन वीक की शुरुआत होते ही साइबर सिटी के शॉपिंग मॉल भी प्यार के रंग में रंग गए हैं। वैलेंटाइन डे अब प्रेमी जोड़ों का नहीं बल्कि सभी का त्योहार बन गया है। दुकानों में बच्चे, अभिभावकों को वैलेंटाइन डे पर शॉपिंग करते देखा जा रहा है।एमजी रोड स्थित मॉल की गिफ्ट शॉप के मालिक शरद गोयल ने कहा कि इस साल सिर्फ कपल ही नहीं परिवार वालों के लिए भी खास गिफ्ट मार्केट में आए हैं। लोग गुड लक चार्म, बेस्ट फादर, बेस्ट मदर जैसे कई गिफ्ट्स की खरीदारी कर रहे हैं।

स्पेशल वैलेंटाइन डेकोरेशन से सजाएं घर
इस साल प्रेमी जोड़ों के लिए गिफ्ट से हटकर एक नया वैलेंटाइन ऑफर दुकानों में उपलब्ध है।

परिवार वालों के लिए कर रहे खरीदारी
यूं तो पहले वैलेंटाइन डे पर सिर्फ युवा वर्ग ही खरीदारी करते दिखते थे, लेकिन समय के साथ आए बदलाव में अब माता-पिता से लेकर बच्चे भी वैलेंटाइन डे की शॉपिंग कर रहे हैं। एमजीएफ मॉल की गिफ्ट शॉप पर वैलेंटाइन डे पर खरीदारी करने आई विद्या राजगोपालन ने कहा कि वह वैलेंटाइन डे पर अपने परिवार वालों के लिए कुछ गिफ्ट खरीदेंगी। आज वह अपनी भतीजी के लिए गिफ्ट खरीदने आई हैं। रविवार को रोज डे पर मॉल की गिफ्ट शॉप में चॉकलेट रोज, कोटेशन रोज, स्पेशन बुके फॉर लव्ड वन को लोगों ने खासा पसंद किया। सोमवार को पापोज डे के लिए भी स्पेशल पापोज कार्ड भी उपलब्ध हैं।

इस साल वैलेंटाइन डे पर ट्रेंडी गिफ्ट
वैलेंटाइन बैग, रोटेटिंग कपल स्टैंड, रोमैंस बैंड, स्पा एंड अरोमा सेट, स्पेशल फिल्मी कार्ड, लक्की चार्म, वैलेंटाइन सेट150 से लेकर 2500 के दाम पर मिल रहे हैं।

LEAVE A REPLY