हरियाणा का मोस्ट वाटेंड गैंगस्टर और एक लाख रुपये का ईनामी बदमाश संदीप गाडौली को गुड़गांव पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मुंबई में रविवार को एनकाउंटर में मार गिराया। पुलिस ने उसके साथी बदमाश मनीष खुराना और दीपक को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में पुलिस के दो जवान को भी चोटें आई हैं।

गुड़गांव पुलिस की क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि गुड़गांव के गाडौली गांव का निवासी संदीप गाडौली मुंबई के अंधेरी ईस्ट इलाके के एयरपोर्ट मेट्रो होटल में छिपा हुआ है। रविवार सुबह लगभग 11 बजे क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर अमित कुमार और एसआई प्रदुम्न सिंह समेत आठ पुलिसकर्मियों की टीम ने होटल पर दबिश दी। जवाब में संदीप समेत तीनों बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की टीम ने भी कई राउंड फायर किए। इसमें एक बदमाश घायल हो गया। उसकी पहचान मोस्ट वांटेड संदीप गाडौली के रूप में हुई। उसे मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस कमिश्नर नवदीप सिंह विर्क ने बताया कि होटल से संदीप के साथी मनीष खुराना और दीपक को भी गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि इसमें दो पुलिस कर्मियों को मामूली चोटेंआए है। उन्होंने कहा कि गुड़गांव पुलिस को संदीप की लंबे समय से तलाश थी। उस पर एक लाख रुपये का ईनाम घोषित किया गया था।

36 केस हैं दर्ज
पुलिस कमिश्नर के अनुसार संदीप पर लगभग 36 से ज्यादा मामले गुड़गांव, दिल्ली समेत अन्य जगहों पर दर्ज हैं। आरोपी पर हत्या, हत्या के प्रयास, अवैध वसूली और सट्टे से जुडे़ कई मामलों में गुड़गांव पुलिस को काफी लंबे समय से तलाश थी । पिछले दो साल से वह फरार चल रहा था। वह 1999 से अपराध की दुनिया में सक्रिय था।

LEAVE A REPLY