(मनोरंजन उपध्याय )

सिवान। महाराजगंज-पैगम्बरपुर-सिवान पथ में मानपुर गाव के समीप करीब एक बजे बस व आल्टो कार की टक्कर में सेवानिवृत्त विद्युत इंजीनियर जख्मी हो गए।
घटना के संबंध में बताया जाता है कि सेवानिवृत विद्युत इंजीनियर वीरेन्द्र कुमार अपने पुत्र के साथ अपनी आल्टो कार से महाराजगंज से सिवान जा रहे थे। तभी मानपुर गाव के समीप सिवान से आ रही वर्मा ट्रांसपोर्ट की एक बस के चालक ने आल्टो कार में सीधी टक्कर मार दी। अभी आल्टो में बैठे इंजीनियर के पुत्र कुछ समझ पाते कि बस के चालक एवं खलासी बस छोड़कर फरार हो गए। वहीं बस पर सवार लोग भी उतर कर भागने लगे।
घटना के बाद अगल-बगल के लोग घटना स्थल पर पहुंचे और इंजीनियर वीरेन्द्र कुमार को आल्टो कार से निकाल उन्हें महाराजगंज निजी नर्सिग होम में इलाज के लिए ले जाया गया। घटना के बाद मुख्य पथ जाम हो गया। घटना की सूचना मिलने पर महाराजगंज, दारौंदा थाने की पुलिस पहुंच कर जाम हटवा कर मुख्य पथ पर वाहनों की आवाजाही शुरू कराया। वहीं पुलिस ने बस को जब्त कर थाने ले गए।
सेवानिवृत्त विद्युत इंजीनियर विरेन्द्र कुमार की जख्मी होने की खबर महाराजगंज शहर में आग की तरह फैल गयी। घटना के आधा घंटे बाद ही उनके आवास शहर के मोहन बाजार पर शुभचिंतको की भीड़ लगनी शुरू हो गयी थी। लेकिन उनकी हालत खतरे से बाहर जान सब भगवान को धन्यवाद दे रहे थे। हादसे में उनके पुत्र को भी चोटें आई हैं।

LEAVE A REPLY