विवेक सिहं ब्यूरो चीफ
-लुटेरों की तलाश में थाना पुलिस के साथ क्रइम ब्रांच को कप्तान ने लगाया

सुनामी एक्सप्रेस न्यूज
कानपुर। काकादेव थाना क्षेत्र में शुक्रवार दिनदहाड़े असिस्टेंट एकाउंटेंट से हुई साढ़े चार लाख की लूटकांड मामले में आज एसएसपी थाने पहुंचे। एसओ व पुलिस कर्मियों से जानकारी लेने के बाद लूट का शिकार हुए पीडि़तों से पूछतांछ की। एसएसपी ने बताया कि इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं, जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा।
काकादेव के गोल चैराहे के पास असिस्टेंट एकाउंटेंट अखिलेश कमार व अजय कटियार के साथ बाइक सवार बदमाशों ने 4.40 लाख रूपये से भरा बैग लूट लिया।
घटना के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी थाना पुलिस के हाथ बदमाशों का कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा है। लूट की घटना को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी शलभ माथुर थाने पहुंचे।

उन्होेंने सर्किल सीओ स्वरूप नगर आतिश कुमार सिंह व एसओ उदयराज यादव से घटना के संबंध में जानकारी की। इसके बाद सभी दरोगाओं से मुखबिर तंत्रों के साथ-साथ इलाके में लूट की घटनाओं में पकड़े गए बदमाशों की डीटेल निकालने को कहा। लूट का शिकार हुए असिस्टेंट एकाउंटेंट व साथी से अलग-अलग वारदात और बदमाशों की हरकत के बारे में जानकारी की।
कप्तान ने एसओ से वारदात की जगह से लेकर आसपास इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने को कहा। कप्तान ने बताया कि घटना और लुटेरों की तलाश में क्राइम ब्रांच टीम को लगाया गया है। एक जगह लगे सीसीटीवी फुटेज में संदिग्ध बाइक सवार भी मिले है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।cc678bde-9702-461c-ada6-41bebbb95858

LEAVE A REPLY