-देर रात नेशनल हाइवे पर हुआ हादसा पीडि़त ने पुलिस को दी सूचना
मंगलवार को फिर से हाईवे पर हुई चोरी  नहीं पकड़ सकी चोरों को पुलिस

( विवेक सिहं कानपुर)

सुनामी एक्सप्रेस न्यूज
09/02/2016
दिन मंगलवार
कानपुर। शहर में लूट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है उसी क्रम को बढ़ाते हुए हाइवे के शातिर लुटेरों ने पीसीएस अधिकारी के पिता की तमंचे के बल पर कार लूट ली और मारपीट कर सड़क के किनारे फेंक दिया। मामले की जानकारी होने पर पहंुची पुलिस ने पीडि़त से तहरीर लेकर कार्रवाई शुरु कर दी।

चकेरी के रामादेवी निवासी मनोज यादव पीसीएस अधिकारी है और इस समय वह कानपुर देहात माती में तैनात है। उन्होंने बताया कि पनकी पड़ाव पर उनका राधा गोविन्द के नाम से ट्रांसपोर्ट हैं जिसकी देखभाल पिता अम्बिका प्रसाद करते है। रोजाना की टांसपोर्टर देर रात टांसपोर्ट से वापस अपने घर कार से जा रहे थे। नौबस्ता के नेशनल हाइवे के पास पहंुचते ही उनकी कार में पीछे से आए एक लोडर ने टक्कर मार दी। कार क्षतिग्रस्त हो जाने से उन्होंने अपनी कार रोकी और नीचे उतर कर देखने लगे।

उसी दौरान लोडर में सवार तीन युवक नीचे उतरे वृद्ध से गाली-गलौज शुरु कर दी। उनके विरोध करने पर एक युवक ने तंमचा तान दिया तथा दूसरे ने उनके हाथ से कार की चाभी छीनकर हाइवे की ओर निकल गया। जब उन्होंने कार लूट का विरोध किया तो बदमाशांे ने उनके साथ मारपीट कर हाइवे पर फेंक दिया। किसी तरह वृद्ध ने बेटे को जानकारी देते हुए पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस पहंुच गयी। थानाध्यक्ष राजदेव प्रजापति का कहना है कि पीडि़त से तहरीर लेकर अज्ञात चालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दबिश दी जा रही है।

LEAVE A REPLY