वेलेंटाइन डे से पहले सभी प्रेमिकाओं पुलिस व एसटीएफ ने कड़ी कर दी है नजर

(विवेकसिहं )
सुनामी एक्सप्रेस न्यूज

कानपुर। शहर का कुख्यात अपराधी रईश बनारसी इन दिनों पुलिस के साथ आखं मिचैली का खेल खेल रहा है। कभी दिखता तो कभी अचानक गायब हो जाता है। दो दिन पहले पकड़ में आया भी और पुलिस पर फायर झोंककर भाग निकला। जिसके बाद से पुलिस उसकी प्रेमिकाओं पर पैनी नजर बनाए हुए है।

हत्या, डकैती, लूट, चोरी और राहजनी जैसी सैकड़ों घटनाओं को अंजाम देने वाले रईश बनारसी को पकड़ने के लिए पुलिस इन दिनों सख्त हो गई है। हो भी क्यों न दो दिन पहले बाबूपुरवा पुलिस पर फायर झांेक दिया था और भाग निकला। जिसके बाद से पुलिस व एसटीसफ उन सभी पहलुओं पर काम कर रही है। जिस पर रईश बनारसी पुलिस की गिरफ्त में आ सके। सूत्रों की माने तो बाबूपुरवा इलाके में उसकी कई प्रेमिकाएं है और उनसे अक्सर मिलने भी आता रहता है।

दो दिन पूर्व भी प्रेमिका से ही मिलने आया था। इन्ही प्रेमिकाओं को पुलिस ढाल बनाकर रईश बनारसी तक पंहुचना चाहती है। पुलिस सूत्रों के अनुसार शहर में उसकी सभी प्रेमिकाओं की पहचान की जा चुकी है। पुलिस को उम्मीद है कि वेलेंटाइन डे पर अपनी प्रेमिकाओं से शहर मिलने जरूर आएगा और तभी उसको दबोचा जा सकेगा।

शहर में मिली लोकेशन

पुलिस सूत्रों के मुताबिक रईश बनारसी की लोकेशन बाबूपुरवा व जाजमऊ में मिल रही है। इसके साथ ही पुलिस का मानना है कि पुलिस पर फायर झोकने के बाद से पुलिस की सक्रियता को देखते हुए अभी शहर नहीं छोड़ पाया है।

LEAVE A REPLY