टी-20 लीग 6 में मैच के दौरान मैदान मे झड़प देखने को मिली जब विराट कोहली और गौतम गंभीर आपस में भिड़ पड़े. विराट और गंभीर दोनों अपनी-अपनी टीमों के कप्तान हैं. मामला इतना आगे बढ़ गया कि साथी खिलाड़ियों ने किया बीच-बचाव करना पड़ा.टी-20 लीग 6 में मैच के दौरान मैदान मे झड़प देखने को मिली जब विराट कोहली और गौतम गंभीर आपस में भिड़ पड़े. विराट और गंभीर दोनों अपनी-अपनी टीमों के कप्तान हैं. मामला इतना आगे बढ़ गया कि साथी खिलाड़ियों को बीच-बचाव करना पड़ा.

यह बहस बैंगलोर की पारी के 10वें ओवर में हुई जबकि कोहली आउट हुए. इन दोनों के बीच हुई बहस ने काफी लोगों को हैरान किया क्योंकि ये दोनों भारत के लिए साथ खेलने के अलावा दिल्ली, उत्तर क्षेत्र और ओएनजीसी की टीम में भी एक साथ खेलते हैं.

यह घटना लक्ष्मीपति बालाजी की गेंदबाजी के दौरान पारी के 10वें ओवर की पहली गेंद पर हुई. पिछले ओवर में प्रदीप सांगवान पर दो छक्के मारने वाले कोहली ने एक और छक्का मारने की कोशिश की लेकिन स्वीपर कवर क्षेत्र में लपके गए. गंभीर और अन्य खिलाड़ी जब विकेट का जश्न मनाने के लिए कवर क्षेत्र की ओर जा रहे थे जब कोहली वापस पवेलियन लौटने की जगह शार्ट एक्सट्रा कवर की ओर गए और उन्होंने कुछ टिप्पणी की.

गंभीर को इसके बाद अचानक टीम इंडिया के अपने जूनियर साथी कोहली की तरफ आते हुए देखा गया. दिल्ली के ही एक अन्य रणजी खिलाड़ी रजत भाटिया हालांकि इन दोनों के बीच में आ गए और उन्होंने गंभीर को शांत करने का प्रयास किया.

गंभीर और कोहली ने मैच के बाद पुरस्कार वितरण के दौरान इस घटना को अधिक तूल नहीं दिया. यह पूछने पर कि क्या वह बैंगलोर के अपने समकक्ष के साथ चाय पियेंगे, गंभीर ने कहा, ‘किसी लम्हें की गहमागहमी में कुछ चीजें हो जाती हैं. यह कोई बड़ी बात नहीं है.’ कोहली ने भी बहस को अधिक तूल नहीं देते हुए कहा, ‘मैदान पर जो हुआ वह हो चुका है.’

collage_650_041113092315

LEAVE A REPLY