बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर का कहना है कि एक्टर्स को हॉलीवुड में कदम रखने से पहले अपने करियर में मजबूती लाने की जरूरत है क्योंकि शुरुआत से शुरू करना मुश्किल है।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण फिलहाल हॉलीवुड में काम कर रही हैं। प्रियंका धारावाहिक ‘क्वांटिको’ में काम कर रही हैं और दीपिका विन डिजल के साथ एक्सएक्सएक्स में काम कर रही हैं।

अर्जुन ने कहा, अगर आपको वहां जाकर काम करने का मौका मिलता है तो आपको करना चाहिए क्योंकि आप अपने देश और अपनी क्षमताओं को पेश करते हैं। प्रियंका ने जो कुछ भी हासिल किया है वह अदभुत है और मुक्षे विश्वास है कि दीपिका भी बेहतर करेंगी। वह एक प्रतिभावान व्यक्तित्व वाली हैं और समय के साथ बेहतर होती जा रही हैं।
अनिल कपूर, इरफान खान, ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे कई भारतीय अभिनेताओं ने हॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। अर्जुन का मानना है कि पश्चिम के देश में काम करना और अपने देश का प्रतिनिधित्व करना बहुत भावुक बात है।

उन्होंने कहा, प्रियंका ने यहां काफी कुछ हासिल किया और फिर उन्होंने उधर का रूख किया। उन्होंने अपने काम में बहुत समय दिया है। यह बहुत भावुक कर देने वाली बात है कि कोई भारतीय कलाकार वहां मुख्य किरदार निभाए। इसे करने के लिए आपको बहुत ध्यान केंद्रित करना पड़ता है। इसे आप बस इसलिए नहीं कर सकते कि हर कोई इसे कर रहा है। यहां तक कि मैं भी किसी दिन हॉलीवुड फिल्म में काम करना चाहता हूं।

अभिनेता आर बाल्की की अगली फिल्म ‘की एंड का’ में करीना कपूर खान के साथ दिखाई देंगे।

arjun-10-02-2016-1455103474_storyimage

LEAVE A REPLY