मुकेश तिवारी @सुनामी न्यूज़ टीवी
बिलासपुर। चोरो के होसले बुलंद नहीं रुक रही है चोरी की घटनाए ।
आज महिला आईटीआई कोनी में परीक्षा देने आये विद्यार्थियो के वाहन की डिक्की तोडकर अज्ञात चोरों ने मोबाइल और पर्स पार कर दिया। मामले की शिकायत पीडित छात्रो ने कोनी थाने में दर्ज कराई है की है।
कोनी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज महिला आईटीआई कोनी में प्रथम वर्ष सेमेस्टर की परीक्षा चल रही है परीक्षा में आसपास के सभी आईटीआई के छात्र सामिल थे छात्रों ने बताया कि किसी ने उनकी गाड़ी की डिग्गी का ताला तोड़कर सामान पार कर दिया है। जिस समय यह घटना हुई उस दौरान वे लोग परीक्षा दे रहे थे। कोनी थाना पहुंचकर छात्र ब्रजेश, आशीष, नन्दलाल, और अन्य युवको ने अपनी शिकायत में बताया कि अलग-अलग एक्टिवा की डिक्की से चोरों ने मोबाइल पार किया है। छात्रों ने बताया कि डिग्गी में 17 लोगों की मोबाइल रखी हुई था। इसके अलावा चार पर्स भी रखा हुआ था। किसी ने डिग्गी का लॉक तोड कर सामान को पार कर दिया है।थाना पहुंचकर दीपक, संदीप, दीपक, जयन्त ऋषभ, दिपचन्द, नवनीत, सनी, सोप सिंह, राहुल ने भी मोबाइल चोरी की लिखित शिकायत की है। मनीष मिश्रा,दीपक कश्यप विजय शर्मा ने पर्स चोरी होने की बात कही है। चोरी गये प्रत्येक मोबाइल सेट की कीमत करीब दस हजार रूपए से अधिक बताया है ।

छात्रों ने लगाया प्रबंधन पर लगाया आरोप ।

सुनामी मीडिया से बात करते हुए छात्र नंदलाल ने बताया की जब हम लोग अन्दर जा रहे थे तो दो महिला स्टाफ की तयनाती की गयी थी की मोबइल व् बैग अलग रखे असने पर कोई नहीं था ।
और वह का चोकीदार था गायब ।

भटकते रहे रिपोर्ट के लिए ।

छात्रों ने बताया की सुबह की घटना है और साम तक रिपोर्ट दर्ज की गयी है
जब इस मामले में कोनी पुलिस से बात की गयी तो उन्होंने बताया की छात्रों की सिकायत पर रिपोर्ट दर्ज की गयी है । जाँच के बाद कार्यवाही की जायेगी ।

LEAVE A REPLY