विवेक सिंह सुनामी न्यूज
कानपुर जोनल हेड

सुनामी एक्सप्रेस न्यूज
कानपुर। कल्यानपुर थानाक्षेत्र में मस्जिद के कर्मचारियों द्वारा चैथा दरवाजा खोलने को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गये। मामला इतना बढ़ गया कि लोग एक दुसरे पर पथराव शुरु कर दिया। बवाल की जानकारी होने पर एसीएम सीओ व कल्यानपुर इंस्पेक्टर भारी पुलिस फोर्स लेकर मौके पर पहंुच गये। पुलिस फोर्स ने मामले को शांत कराया और दरवाजा के न खोलने की बात कहीं है।

कल्यानपुर के मसवानपुर वीआईपी रोड स्थित गंजसाह शहीदा मस्जिद बना हुआ
है। वह के कर्मचारी जबरन मस्जिद का चैथा दरवाजा खोल रहे थे। इस पर पड़ोसी महिला इन्द्रवती पाण्डेय, गुड्डू, वंशीलाल, सुरेन्द्र सिंह व मालती देवी ने इसका विरोध किया। जब इलाकाईयों ने इसका विरोध किया तो कर्मचारियों ने गाली-गलौज कर मारपीट शुरु कर दी। बवाल इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ र्से इंट गुम्मे चलने लगा। दोनों तरफ से हुए पथराव के बाद क्षेत्रीयों ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पाकर एसीएम राजेन्द्र प्रसाद त्रिपाठी सीओ
राजेश सिंह व इंस्पेक्टर संतोष कुमार सिंह भारी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहंुच गये।
भारी पुलिस फोर्स को देखकर इलाकाई लोगों ने पथराव बन्द कर दिया। एसीएम व सीओ ने मस्जिद के मौलवी मौलाना कसरुददीन व इलाकाईयों से पूछतांछ की। जिस पर क्षेत्रीयों ने यह बताया कि मस्जिद से पहले यह कब्रिस्तान था। जिसके बाद यह मस्जिद बनायी गयी और इस परिसर में तीन दरवाजे है तथा यह लोग जबरन चैथा दरवाजा बना रहे है। दोनों पक्षों की बात सुनकर एसीएम व सीओ ने मस्जिद में बन रहे दरवाजे को रोक लगा दी।
इंस्पेक्टर ने बताया कि मौहाल को देखते हुए क्षेत्र में पुलिस फोर्स को लगा दी गयी है।0985ae1b-c9d5-4a02-9709-e3c3e01ab8ae

LEAVE A REPLY