विवेकसिहं कानपुर जोनल हेड
सुनामी न्यूज टी बी

कानपुर में दबंगों ने युवक को तेजाब से
नहलाया
12-Feb-2016

अस्पताल में भर्ती पीड़ित।कानपुर। चकेरी थाना के जाजमाऊ इलाके में दबंगों ने एक युवक को तेजाब से नहला दिया है। गंभीर रुप से तेजाब से झुलसा युवक का अस्पताल में में चल रहा है। वहीं, पीड़ित के शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक इखलाख अहमद गुरुवार रात लखनऊ से लौटा था तब ही क्षेत्र के दबंग वसीर, जमीर और सगीर ने इखलाख को पकड़ लिया और पहले उसको जमकर पीटा। इसके बाद इखलाख को तेजाब से नहला दिया और मौके से फरार हो गए।

इखलाख के पिता सगीर अहमद ने बताया कि इलाके में वसीर की दबंगई चलता है। वह मकान पर कब्ज़ा करना चाहता है। उन्होंने बताया कि वसीर ने 05 अक्टूबर 2009 को एक व्यक्ति पर तेजाब डाला था। जिसकी वजह से वह तीन साल जेल में भी रहा है। लेकिन इन दिनों वह जमानत पर बाहर है।

एएसआई रामलाल पाण्डेय के मुताबिक पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

सर्वाधिक पसंद वीडियो : अंधविश्वास की बेड़ियों में इलाज, कोख खोलकर निकालते…समस्तीपुर। आज लोग

क्लिनिक चलाने की आड़ में डॉ ने 300 युवाओं को बना डाला आतंकीबहराइच। देशविरोधी व’पावर बैंक’ ने बचा ली बृजनाथी की पत्नी की जानवैशाली। एलजेपी नेता बृजनाथी सिंह की

हैवानियत : रात के सन्नाटे में करता था जानवरों से दरिंदगीउदयपुर। ज़िले के सुखेरदलित रेप पीड़िता बच्ची का इलाज करने से डॉक्टरों का इंकारइटावा। मैनपुरी मे रेप

वीडियो : इस लड़की ने कुछ इस अंदाज में उतारा प्यार का भूतइलाहाबाद। छेड़खानी से

Attachments area

LEAVE A REPLY