विवेक सिहं जोनल ब्यूरो चीफ
सुनामी एक्सप्रेस न्यूज
कानपुर। दो अलग-अलग थानाक्षेत्र में रविवार की सुबह अधेड़ समेत युवक का शव मिलने से इलाके में दहशत मच गया। क्षेत्रीयों ने घटना को लेकर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहंुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पहचान करने की कोशिश की, लेकिन कोई सफलता न मिलने पर पुलिस ने अज्ञात में पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
कल्यानपुर थानाक्षेत्र स्थित बी ब्लाॅक निवासी मून्नू मिस्त्री के दुकान के पास एक अधेड़ का शव पड़ा मिला। दुकान खोलने आये मुन्नू ने शव को देखा तो पैरो तले जमीन खिसक गयी। उन्होंने इलाकाईयों को इकटठा कर पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पहंुची डायल 100 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पहचान करने की कोशिश की, लेकिन उसकी पहचान एक साधू के रुप में हुई है। थानेदार ने बताया कि नाम व पता न होने के कारण शव को अज्ञात में पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
दूसरी घटना फीलखाना थानाक्षेत्र की है। फीलखाना के कमला टावर के पास सड़क के किनारे 35 वर्षीय युवक का शव पड़ा मिला है। सूचना पर पहंुची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। थानाध्यक्ष हरीशंकर मिश्रा ने बताया कि मृतक का दाये हाथ पर रमेश चन्द्र नाम गूदा हुआ है। इस नाम के आधार पर पुलिस ने इलाके में पूछतांछ की, लेकिन किसी ने भी मृतक की पहचान नहीं कर पाये। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम भेजकर मृतक के परिवार की तलाश की करायी जा रही है।

LEAVE A REPLY