वेलेंटाइन डे पर गर्लफ्रेंड से मिलने आए प्रेमी की हत्या कर दी गई। आरोप है कि प्रेमिका के परिजनों ने चौथी मंजिल से युवक को धक्का देकर नीचे गिरा दिया। घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। सुशांतलोक थाना पुलिस ने युवती के जीजा और उसके दोस्त पर हत्या समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने देर शाम दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। धौलपुर राजस्थान निवासी एक युवती सुशांतलोक सी ब्लॉक में एक पीजी में रहती है। युवती एक ब्यूटी पार्लर में काम करती है। दिल्ली जहांगीरपुरी निवासी ईश्वर उर्फ निशांत की युवती से फेसबुक के जरिये सात माह पहले दोस्ती हुईथी।

बताया जाता है कि वेलेंटाइन डे की पूर्व संध्या पर निशांत युवती से मिलनेपीजी पर पहुंचा। दोनों एक दूसरे से लंबे समय से प्यार करते थे। निशांत के आने की बात युवती के जीजा रमेश को लग गई।पुलिस के अनुसार युवती ने अपने बयान में बताया है कि राजस्थान झुंझनु निवासी रमेश अपने दोस्त महेंद्रगढ़ निवासी अनिल को लेकर पीजी पर आया। वह निशांत को लेकर चौथी मंजिल पर चला गया। इस दौरान दोनों के बीच कहासुनी हो गई। आरोप है कि विवाद के बीच में रमेश और उसके दोस्त अनिल ने निशांत को छत से नीचे फेक दिया। घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

घटना के बाद हड़कंप मच गया। इस दौरान रमेश और उसका दोस्त वहां से फरार हो गए। लोगों ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी। कुछ ही देर में सुशांतलोक पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी। मौजूद लोगों के अलावा मृतक की गर्लफ्रेंड का भी बयान दर्ज किया। युवक के पिता के बयान पर दोनों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

फेसबुक पर हुई थी दोनों की दोस्ती
दोनों एक दूसरे को लंबे समय से जानते थे। पुलिस के अनुसार वेलेंटाइन डे पर युवती से मिलने आया था। शाम को दोनों ने शॉपिंग भी की थी। दिल्ली जाने से पहले युवती के पीजी पर चला गया था। इसकी भनक गुड़गांव में किराए पर रहने वाले उसके जीजा को लग गई।

युवक का दिल्ली में कपड़े का कारोबार
सुशांतलोक एसएचओ संदीप ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। पुलिस ने शव परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस के अनुसार मृतक मूलरूप से गुजरात के अहमदाबाद का रहने वाला था। दिल्ली के जहांगीरपुरी में कपड़े की उसकी दुकान है।

LEAVE A REPLY