-पब्लिक ने घायल महिला के साथ किया प्रदर्शन, कई थानों की फोर्स पहुंची

सुनामी एक्सप्रेस न्यूज
कानपुर। शहर में अपराधियों व माफिया बेलगाम हो चुके है। सोमवार को एक प्लाट पर कब्जा किए जाने को भूमाफियाओं ने आधा सैकड़ा से अधिक साथियों के साथ मिलकर एक परिवार को जमकर पीटा। विरोध करने पर भूमाफियाओं ने महिला को चापड़ मार दी। जिसके बाद क्षेत्रीय जनता ने मारपीट करने वालों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और दौड़ा लिया। वहीं घायल महिला व परिजनों के साथ सैकड़ों की संख्या में पब्लिक सड़कों पर उतर आई और सड़क जाम कर पुलिस विरोधी नारेबाजी करने लगे।

मौके पर पहुंची तीन सर्किल सीओ, आधा दर्जन थानों की फोर्स व एसीएम के पहुंचने पर किसी तरह से स्थिति को संभाला। इस बीच एक आरोपी पकड़ लिया गया। जिसे पब्लिक ने पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपियों के खिलाफ तहरीर ले पुलिस ने कार्रवाई में जुट गई है।

कल्याणपुर के मसवानपुर में रहने वाली महिला शिवकांती, बेटा मोनू व देवर चन्द्रप्रकाश, देवरानीे वंदना के साथ रहती है। घर से 100 मीटर दूरी पर एक 300 गज का प्लाट है। जिसमें वह बास-बल्ली व ट्टटर बेचने व किराए पर देने का काम करती है। हालांकि की प्लाट पर केडीए से विवाद है, जिसका मामला कोर्ट में विचाराधीन है। विवाद प्लाट होने के चलते भूमाफिया निर्भय सिंह राणा, जीतू, रोहित भदौरिया की उस नजर है। सोमवार तीनों दर्जनों साथियों के साथ और प्लाट खाली करने का दबाव बनाने लगे। महिला के 100 नंबर पुलिस को सूचना दिए जाने और पुलिस के आने पर भूमाफिया मौके से भाग निकले।

शाम को भूमाफिया आधा सैकड़ा से अधिक लाठी-डंडों, तंमचे से लैस साथियों के साथ
पहुंचे और महिला, बेटे मोनू के साथ मारपीट करने लगे। जानकारी पर चन्द्रप्रकाश व वंदना भी पहुंच गए और विरोध शुरू कर दिया। भूमाफियाओं ने उन्हें जमकर पीटा और प्लाट की बाउंड्री, गेट तोड़ दिया और कब्जा करने लगे। इस बीच महिला शिवकांती के मारपीट करने वालों ने चापड़ मार दिया। महिला लहूलुहान हालत में जमीन पर गिर गई और तड़पने लगी। यह देख क्षेत्रीय जनता भड़क गई और मारपीट करने वालों को दौड़ा लिया।

विवेक सिहं कानपुर ब्यूरो चीफ

Attachments area

LEAVE A REPLY