अगमकुआं के बड़ी पहाड़ी के पास मंगलवार की दोपहर किशोरी से छेड़खानी करना किराना दुकानदार को महंगा पड़ गया। दुकानदार की इस     हरकत पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। गुस्साए लोगों ने दुकानदार को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की। यही नहीं, लोगों ने उसका सिर मुड़ा दिया और चेहरे पर कालिख पोतकर पूरे मोहल्ले में घुमाया।

हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही दुकानदार लोगों को चकमा देकर भाग गया। छात्रा के बयान पर अगमकुआं पुलिस ने दुकानदार पर एफआईआर दर्ज कर ली है। मोकामा के घोसवरी गांव का रहने वाला रजनीकांत उर्फ रंजीत यहां ससुराल में रहकर बड़ी पहाड़ी के पास किराना दुकान चलाता है। मंगलवार की दोपहर बड़ी पहाड़ी की ही एक किशोरी अपनी बहन के साथ सामान लेने दुकान में आई। इस पर रजनीकांत उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। पास से गुजर रहे लोगों ने यह माजरा देखा तो उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई करने लगे।

इस घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के और लोग भी जुट गए और आरोपित के सिर मुड़ा दिए। इसके बाद भीड़ ने उसके चेहरे पर कालिख पोत दी और मोहल्ले में घुमाने लगे। पहुंची अगमकुआं पुलिस ने पीडिता व प्रत्यदर्शियों से घटना की जानकारी ली और आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की। अगमकुआं थानाध्यक्ष केएन सिंह ने बताया कि पीडिता के बयान पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY