कप्तान मनप्रीत सिंह की अगुवाई में पटना पाइरेट्स ने घरेलू मैदान पर आक्रमण और डिफेंस का शानदार  मिश्रण भरा खेल दिखाते हुए बंगाल वॉरियर्स को स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग के एक नजदीकी मुकाबले में 32-27 से हराकर अंक तालिका में शीर्ष स्थान बरकरार रखा।

पाटलिपुत्र स्पोट्स कॉम्पलेक्स में खेले गए इस मुकाबले में पटना पाइरेट्स ने अच्छी शुरुआत की लेकिन कुछ ही देर में 4 के मुकाबले 7 अंकों से पिछड़ गयी। इसके बाद पटना ने अपनी रणनीति में बदलाव किया और एक के बाद एक अंक अर्जित कर एक समय 14-7 की बढ़त ली। पटना के खिलाड़ियों ने खेल पर अपना नियंत्रण बनाते हुए पहले हाफ की समाप्ति पर छह अंकों की बढ़त हासिल कर ली। पहले हाफ तक स्कोर पटना के पक्ष में 17-11 था।

दूसरे हॉफ में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने की मिली। बंगाल वॉरियर्स ने नियंत्रित खेल दिखाते हुए स्कोर को 25 के मुकाबले 24 तक पहुंचा दिया। दोनों टीमें ने इसके बाद एक-दूसरे को मात देने रणनीति के तहत खेल को थोड़ा धीमा किया लेकिन अंक अर्जित करती रहीं। पटना ने यह मुकाबला 32-27 से जीत लिया। पटना की आठ मैचों में यह सातवीं जीत है और तालिका में 38 अंक लेकर शीर्ष पर बनी हुई है।

LEAVE A REPLY