जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के समर्थन में भाजपा सांसद शत्रुध्न सिन्हा के ट्विट के साथ ही बुधवार को बिहार में इस मुद्दे पर सियासत गरमा गई। श्री सिन्हा का ट्विट भाजपा को नागवार गुजरी। पहली बार शत्रुध्न सिन्हा के किसी बयान पर प्रतिक्रिया सामने आई। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने कहा कि अगर सिन्हा को पार्टी लाइन से इतर कुछ बोलना है तो पहले इस्तीफा दे दें।

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद दिल्ली से पटना पहुंचे। एयरपोर्ट पर उन्होंने पलटवार किया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर देशद्रोह कर मुकदमा क्यों नहीं दर्ज कराया गया। श्री शाह ने बिहार चुनाव के दौरान कहा था कि अगर महागठबंधन जीता तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे। श्री प्रसाद ने कन्हैया को निर्दोष बताया और भाजपा आरोप लगााया कि भाजपा के नेता अक्सर उकसावे वाले बयान देते हैं।

उधर जदयू के राज्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कन्हैया के पैतृक गांव बेगूसराय के मधुसूदनपुर बीहट का दौरा किया। उन्होंने वहां से लौटने के बाद दावा किया कि कन्हैया की गिरफ्तारी भाजपा के लिए भष्मासुर साबित होगी। सीपीआई माले ने दिल्ली के कोर्ट परिसर में कन्हैया पर हमले की कड़ी निंदा की है। आरोप लगााया है कि आरएसएस के गुंडों ने वकील के वेश में कन्हैया पर हमला किया।

LEAVE A REPLY