मोबाइल निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने अगले सप्ताह से बांग्लादेश में शुरू हो रहे बहुप्रतीक्षित एशिया कप ट्वेंटी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट का प्रायोजन अधिकार हासिल कर लिया है।

विश्व की दसवें नंबर की मोबाइल हैंडसेट निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने तीसरी बार टूर्नामेंट के प्रायोजन का अधिकार हासिल किया है। एशिया क्रिकेट परिषद (एसीसी) के अध्यक्ष थिलंगा सुमतिपाला ने कहा कि एशिया कप के लिए माइक्रोमैक्स के प्रायोजक बनने से हमें बेहद खुशी है, हम साथ मिलकर इस टूर्नामेंट को सफल एवं भव्य बनाने की कोशिश करेंगे।

इस अवसर पर माइक्रोमैक्स के मुख्य मार्केटिंग अधिकारी शुभजीत सेन ने कहा कि माइक्रोमैक्स लिए खेल हमेशा से ही एक प्रमुख स्तंभ रहा है और सीमाओं के पार जाकर युवाओं को आपस में जोड़े रखने की संस्कृति ही क्रिकेट को विशेष बनाती है। क्रिकेट पूरे विश्व के करोड़ो लोगों को आपस में जोड़ने के अलावा सही मायनों में युवाओं के जोश को दर्शाता है। यह पहली बार है जब एशिया कप ट्वेंटी 20 फॉर्मेट में खेला जाएगा और इस टूर्नामेंट से बतौर प्रायोजक जुड़ना हमारे लिए खुशी की बात है।

एशिया कप का आयोजन 24 फरवरी से शुरू होगा जिसका फाइनल छह मार्च को खेला जाएगा। टूर्नामेंट के आधिकारिक प्रसारण का अधिकार स्टार स्पोर्ट्स के पास है।

LEAVE A REPLY