ऐसा भी मौका आया है जब शाहरुख खान का एक फैन ऑटोग्राफ या तस्वीर के लिए नहीं, उनके घर में घुस गया और उनके स्वीमिंग पूल में नहाने लगा।

सुपरस्टार शाहरुख खान के अपने फैन्स के साथ अपने पंसदीदा यादों को शेयर करते हुए यह जानकारी दी।
पचास वर्षीय अभिनेता अपनी आगामी फिल्म ‘फैन’ में एक जुनूनी प्रशंसक का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म पर आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनके प्रसंशकों के अच्छे बुरे अनुभवों के बारे में पूछा गया, तो शाहरुख ने कहा कि वैसे तो बहुत सारी मजेदार कहानियां हैं, लेकिन एक प्रशंसक से यह मुठभेड़ उनकी पसंदीदा कहानी है।

शाहरुख ने बताया, एक रात, एक आदमी घर में घुस आया, उसने अपने कपड़े उतार दिये और स्वीमिंग पूल में कूद गया और तैरने लगा। जब सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़कर पूछा कि वह कौन है, तो उसने कहा, मैं कुछ नहीं जानता। मैं सिर्फ शाहरुख खान के स्वीमिंग पूल में नहाना चाहता था।

‘दिलवाले’ के अभिनेता ने पत्रकारों को बताया, मुझे वह बहुत प्यारा और दिलचस्प लगा और मैंने उसे बुलाकर और उससे मिलकर गले लगाया। वह कोई तस्वीर या आटोग्राफ नहीं लेना चाहता था।

शाहरुख से जब पूछा गया कि प्रसंशकों से मिलते समय किस प्रसंशक की दीवानगी आपको सतर्क करती है, तो उन्होंने कहा कि उसकी एक महिला प्रशंसक ने उन्हें डरा दिया था। पुरुष प्रशंसक उनके हितैषी हैं और वह आमतौर पर प्यारे और संवेदनशील होते हैं।

अभिनेता ने कहा कि वह एक आम इंसान हैं और यही कारण है कि लोग उन्हें अपने जैसा समझते हैं।

LEAVE A REPLY